NDTV Khabar

‘खतरों के खिलाड़ी’ से बाहर हुए करण वाही, इस स्टंट के दौरान हो गए थे पैनिक

‘खतरों के खिलाड़ी’ में करण वाही की जर्नी खत्म हो गई है, उन्हें पानी के अंदर स्टंट करना था लेकिन वे डर के मारे स्टंट ही पूरा नहीं कर सके

198 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
‘खतरों के खिलाड़ी’ से बाहर हुए करण वाही, इस स्टंट के दौरान हो गए थे पैनिक

एलिमिनेशन स्टंट करते करण वाही

खास बातें

  1. हमेशा पैनिक हुए करण वाही
  2. एक बार तो बेहोश भी हो गए थे
  3. एलिमिनेशन स्टंट भी नहीं कर सके पूरा
नई दिल्ली: खतरों के खिलाड़ीः पेन इन स्पेन” में करण वाही का प्रदर्शन वैसा नहीं रह सका जिस तरह की उनसे उम्मीद थी. वैसे भी उन्होंने बेहतरीन फिजीक बना रखी है, उसे देखकर लगता था कि वे कोई भी स्टंट हंसते-हंसते कर जाएंगे. लेकिन जिस तरह के एब्स और बाइसेप्स उन्होंने बना रखे हैं, उसके विपरीत शो में उनका प्रदर्शन रहा. इससे यह बात भी सिद्ध हो गई कि जिम में बॉडी बनाना ही सब कुछ नहीं है सही समय पर दिमाग का इस्तेमाल और शरीर में फुर्ती मायने रखती है.
 
khatron ke khiladi
मुंह से सांप उठाने वाला स्टंट करते करण वाही

यह भी पढ़ेंः ये क्या! सोशल वर्क करने पर भी TROLL हुईं प्रियंका चोपड़ा, दिया मुंहतोड़ जवाब

रविवार को आए एपिसोड में करण वाही हमेशा की तरह पैनिक हो गए और वे अपने स्टंट को सही से नहीं कर पाए. करण वाही अपने खराब प्रदर्शन की वजह से अपने कपड़े पहले ही लुटा बैठे थे. एपिसोड में उन्हें दो स्टंट करने थे. पहले स्टंट में उनका मुकाबला रवि दुबे और शांतनु की टीम के साथ था जबकि उनकी टीम में मोनिका डोगरा थी. मोनिका एक बॉक्स में लेटी थीं, और करण को मुंह से सांप उठाने थे लेकिन उन्होंने सारा समय छोटे सांप निकालने में ही गंवा दिया. इस स्टंट में सांपों को वजन मायने रखता था. शांतनु और रवि की टीम जीत गई. करण वाही और मोनिका को मिला फियर फंदा और फंदा दिया होस्ट रोहित शेट्टी ने.
 
khatron ke khiladi
रोहित शेट्टी, करण वाही और मोनिका डोगरा

यह भी पढ़ेंः जब गुस्सा आता है इस लड़की को तो इसके निकल आते हैं सींग और पूंछ!

उन्हें एलिमिनेशन स्टंट पानी के अंदर करना था. इसमें उनका मुकाबला हिना खान, रवि दुबे और मोनिका डोगरा से था. उन्हें यह स्टंट सबसे आखिरी में करना था लेकिन वे फिर से पैनिक हो गए. उन्हें घूमते हुए व्हील से अपने हाथ-पांव आजाद कराने थे. वे जब भी पानी में जाते तो पैनिक हो जाते, इसी सबके बीच उन्होंने स्टंट को रुकवा दिया. हर बार की तरह इस बार भी उन पर डर हावी रहा, और वे असफल रहे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement