ऐसा क्या हुआ IGT के सेट पर कि किरण खेर ने लगाई बादशाह की क्लास, मांगनी पड़ गई सिंगर को माफी

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. शिल्पा सुर्खियों में रहने का एक भी मौका अपने हाथ से जाने नहीं देती हैं. वहीं हाल ही में शेयर किया गया उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

ऐसा क्या हुआ IGT के सेट पर कि किरण खेर ने लगाई बादशाह की क्लास, मांगनी पड़ गई सिंगर को माफी

किरण खेर ने बादशाह की जमकर लगाई क्लास

नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. शिल्पा सुर्खियों में रहने का एक भी मौका अपने हाथ से जाने नहीं देती हैं. फिलहाल तो इंडियाज गॉट टैलेंट (India's Got Talent) के सेट से शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में वे पहले तो वे गुस्सा करती नजर आती हैं. जिसके बाद किरण खेर (Kirron kher) भी नाराज होती दिख रही हैं, लेकिन ऐसा क्या हुआ कि दोनों ही इतने गुस्से में हैं. दरअसल IGT के सेट पर दोनों बादशाह के आने का इंताजर कर रही हैं. वहीं जैसे ही बादशाह आते हैं किरण खेर जमकर उनकी क्लास लगाती हैं.

करिण खेर ने जमकर लगाई क्लास 
वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) इंतजार करने को लेकर गुस्सा होती हैं जिसके बाद वे किरण खेर से कहती हैं कि बताइए कि हम किसका 15 मिनट से इंतजार कर रहे हैं. जिसके बाद किरण कहती हैं कि हमेशा की तरह बादशाह का और किसका. इतने में बादशाह आ जाते हैं, बात यहीं खत्म नहीं हुई, इसके बाद किरण खेर कहती हैं कि 15 मिनट हो गए हमारा टचअप हो गया और आपने क्या किया बाल ?... कहां हैं बाल ? इनको ठीक करने के लिए इतना टाइम लग गया, करते क्या हैं अपके मेकअप वाले लोग. पहले तो बादशाह खूब हंसते, लेकिन बाद में वे मांफी मांगते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मांगनी पड़ गई बादशाह को मांफी 
जी हां, किस्सा यहीं नहीं खत्म हुआ किरण खेर (Kirron kher) इसके बाद कहती हैं कि शिकायत लगानी पड़गी आपकी मम्मी से आपकी, जिसके बाद बादशाह मांफी मांगते भी दिखाई दे रहे हैं, बता दें कि फैंस के साथ ही सेलेब्स का भी इस वीडियो को देख खास रिएक्शन आ रहा है. फराह खान ने जमकर किरण खेर की तारीफ की.