Indian Idol 12 में किशोर कुमार के गानों से सजेगी शानदार शाम, आएंगे खास मेहमान

इंडियन आइडल सीजन 12 (Indian Idol 12)  में लेजेंडरी म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर अमित कुमार खास मेहमान बनकर पहुंचेंगे.

Indian Idol 12 में किशोर कुमार के गानों से सजेगी शानदार शाम, आएंगे खास मेहमान

Indian Idol 12 इंडियन आइडल सीजन 12

नई दिल्ली:

सोनी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 (Indian Idol 12) लोगों के पसंदीदा शोज में से एक है. हर बार शो कुछ ना कुछ नया लेकर आता है. इंडियन आइडल हमेशा से अपने टीआरपी में जगह बनाने में कामयाब रहा है. वहीं  इस  बार का वीकेंड दर्शकों के लिए एक यादगार शाम लेकर आ रहा है. जिसमें लेजेंडरी म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर अमित कुमार खास मेहमान बनकर पहुंचेंगे. इस मौके पर वे किशोर कुमार (kishore kumar) के 100 गानों वाले स्पेशल एपिसोड को ट्रिब्यूट देने पहुंचेंगे.

इंडियन आइडल के इस एपिसोड में आपको किशोर कुमार के नायाब गाने के रंगों से भरी शाम मिलेगी. यह एक बहुत सारे म्यूजिक और रंगारंग प्रस्तुतियों से सराबोर एक मस्ती भरी शाम होगी. शो के होस्ट आदित्य नारायण दिलचस्प माहौल बनाएंगे. हमेशा की तरह वे अपने खास अंदाज में मस्ती करते नजर आने वाले हैं. इस एपिसोड में वे जजों से उनसे दिलचस्प राज भी उगलवाने वाले हैं. जो यकीनन चर्चा का विषय बन जाएंगे. इसके अलावा इस एपिसोड में बहुत से नए और सरप्राइजिंग ट्विस्ट देखने को मिलने वाले है. जो इस शाम को और भी रंगीन बना देंगे. इस शो को हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और अनु मलिक जज करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें शो में अरुणिता और पवनदीप की गायकी को काफी पसंद किया जा रहा है. पवनदीप कोरोना संक्रमित होने की वजह से स्टेज पर अपनी परफॉर्मेंस  नहीं दे पाए थे, लेकिन उन्होंने कमरे में बैठ कर गाना गाया जिसे देख कर जज दंग रह गए. खूबसूरत गायकी को सुनने के लिए देखिए इंडियन आइडल 12, इस वीकेंड रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर.