NDTV Khabar

'बिग बॉस 13' से बाहर आते ही सलमान खान पर भड़की कोएना मित्रा, बोलीं- शहनाज की साइड ले रहे हैं...

'बिग बॉस 13' से बाहर होने के बाद एक्ट्रेस कोएना मित्रा (Koena Mitra) ने पहला इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने शो के होस्ट सलमान (Salman Khan) खान पर आरोप भी लगाए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बिग बॉस 13' से बाहर आते ही सलमान खान पर भड़की कोएना मित्रा, बोलीं- शहनाज की साइड ले रहे हैं...

सलमान खान (Salman Khan) पर भड़कीं कोएना मित्रा (Koena Mitra)

खास बातें

  1. सलमान खान पर भड़कीं कोएना मित्रा
  2. एक्ट्रेस ने कहा, सलमान खान ने शहनाज का साथ दिया
  3. शहनाज की साइड लेने का लगाया आरोप
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में रोजाना कोई न कोई धमाल मच रहा है. बीते हफ्ते वीकेंड का वार पर 'बिग बॉस 13' का पहला एलिमिनेशन हुआ, जिसमें कंटेस्टेंट दलजीत कौर और एक्ट्रेस कोएना मित्रा (Koena Mitra) को घर छोड़कर जाना पड़ा. 'बिग बॉस 13' से बाहर होने के बाद एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को पहला इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में उन्होंने 'बिग बॉस 13' के सफर से जुड़ी कई खास बातें बताईं. लेकिन हैरान करने वाली बात तो यह है कि इंटरव्यू के दौरान कोएना मित्रा ने शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) पर आरोप भी लगाए. उन्होंने कहा कि सलमान खान ने उनकी बात न तो सुनी और न ही उन्हें अपनी बात रखने का मौका दिया. 

Viral Video: रेखा ने 80 के दशक में गाया था ये बेहतरीन गाना, अब वायरल हो रहा है वीडियो


इंटरव्यू के समय कोएना मित्रा (Koena Mitra) ने 'बिग बॉस 13' के बारे में बातचीत करते हुए कहा, "मैं शो से काफी निराश हूं, मुझे लगता है कि वीकेंड का वार एपिसोड में मेरी कहानी को उचित तरीके से प्रस्तुत नहीं किया गया. मेरी कहानी नहीं सुनी गई. होस्ट सलमान खान कंटेस्टेंट शहनाज गिल की साइड ले रहे और उसका बचाव कर रहे थे. जब वो होस्ट हैं तो उनका काम है कि वह हमें प्रस्तुत करें और दोनों तरफ की बातों को सुनें. जब मैं बाहर आई तो मुझे लगा कि दर्शक भी 'बिग बॉस' में वही चीज नोटिस कर रहे हैं जो मैं कर रही थी. दो दिन हो गए हैं, लेकिन लोग अब भी यही बातें कर रहे हैं कि मेरी बात नहीं सुनी गई. जैसे शहनाज ने मेरी आलोचना की, मेरे चेहरे और एक्टिंग स्किल्स का मजाक बनाया. इसके बावजुद सलमान खान ने कहा कि लोग इसे पसंद कर रहे हैं, लेकिन मुझे बताओ कि कितने पढ़े-लिखे लोग इसे पसंद कर रहे हैं."

TikTok Viral Video: 1995 में आंटी ने ओढ़ा था घूंघट 2019 में उठाया तो हुआ कुछ ऐसा...

टिप्पणियां

कोएना मित्रा (Koena Mitra) ने आगे कहा, "जैसे ही मैंने शो छोड़ा, मुझे यह महसूस हुआ कि किसी ने भी इसे पसंद नहीं किया. लोग इसकी आलोचना कर रहे हैं. तो सलमान खान सही चीज का पता कैसे नहीं लगा पाए. वह ऐसा कैसे कह सकते हैं कि यह सब एक सही तरीके में हुआ. क्यों एक व्यक्ति दूसरे व्यक्ति की पीठ पीछे उसका मजाक बनाता है. सभी मामलों में मैं उसकी सीनियर हूं और उससे ज्यादा काम किया है. अभी तक शहनाज से जुड़ी कोई विश्वसनीयता नहीं है, यहां तक कि लोगों ने उसे पहली बार 'बिग बॉस 13' के जरिए स्क्रीन पर देखा है. वह उसके बारे में जानते तक नहीं थे. मुझे नहीं लगता कि सलमान खान के अलावा और किसी को शहनाज की एक्टिंग पसंद आई होगी और उन्हें यह अच्छा लगा होगा."

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement