NDTV Khabar

ईशान खट्टर के फोन में इस नाम से सेव है जाह्नवी कपूर का नंबर, करण जौहर के शो में हुआ खुलासा, देखें Video

Koffee With Karan Season 6: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर व प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) के अगले एपिसोड में गेस्ट के तौर पर एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनके भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) साथ में होंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ईशान खट्टर के फोन में इस नाम से सेव है जाह्नवी कपूर का नंबर, करण जौहर के शो में हुआ खुलासा, देखें Video

कॉफी विद करण (Koffee With Karan) ईशान खट्टर और शाहिद कपूर

खास बातें

  1. कॉफी विद करण में शाहिद-ईशान
  2. ईशान खट्टर से करण ने पूछा ये सवाल
  3. जाह्नवी कपूर को लेकर दिया ये जवाब
नई दिल्ली:

Koffee With Karan Season 6: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर व प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) के अगले एपिसोड में गेस्ट के तौर पर एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनके भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) साथ में होंगे. इस दौरान करण जौहर (Karan Johar) कुछ ऐसे सवाल पूछेंगे, जिस पर दोनों भाईयों को जवाब देने में हिचकिचाहट होगी. फिलहाल रविवार को आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस एपिसोड में करण जौहर अपने गेस्ट ईशान से पूछते हैं कि आपने अपने फोन में जाह्नवी का किस नाम से नंबर सेव कर रखा है? इस पर ईशान का जवाब आता है कि 'पोटैटो' (आलू). इतना ही नहीं, करण जौहर ईशान से कई ऐसे अटपटे सवाल पूछते है कि फिर वह कहते है कि मैं अपनी ही बात में फंस गया.

महेंद्र सिंह धोनी जोर-जोर से हंसने लगे, जब सुशांत सिंह राजपूत नहीं पी सके दूध, देखें मजेदार Video


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Star World (@starworldindia) on

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपने भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) के साथ 'कॉफी विद करण 6 (Koffee With Karan 6)' वाले एपिसोड में करण जौहर बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर से पूछते हैं कि वे प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनास (Nick Jonas) को क्या सलाह देना चाहेंगे तो वे झट से कहते हैं, 'कभी भी कदम पीछे मत हटाना दोस्त, तुम्हें एक असली देसी गर्ल मिली है.' शाहिद कपूर ने वाकई निक जोनास के लिए बड़ी बात कह दी है क्योंकि प्रियंका चोपड़ा अपने बिंदासपन के लिए पहचानी जाती हैं. प्रियंका चोपड़ा को देसी गर्ल भी कहते हैं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Star World (@starworldindia) on

 

तैमूर अली खान ने रणवीर सिंह को दी जबरदस्त टक्कर, Video इंटरनेट पर हुआ वायरल

टिप्पणियां

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की कथित दोस्ती अपने समय में काफी फेमस रही है. 2012 में शाहिद और प्रियंका 'तेरी मेरी कहानी' फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. उस समय दोनों की करीबियों के खूब चर्चे चले थे. शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा पहली बार स्क्रीन पर 2009 में 'कमीने' फिल्म में नजर आए थे. दोनों पड़ोसी भी थे, और एक ही अपार्टमेंट में रहते थे. शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के वेडिंग रिसेप्शन में भी शामिल हुए थे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement