NDTV Khabar

Janmashtami 2018: कृष्ण की जादुई मुस्कान और राधा के मनमोहक अंदाज से भरपूर होगा Radha Krishna

Radha Krishna Promo: 'शनि', 'महाकाली', 'परम अवतार श्रीकृष्ण' और 'विध्नहर्ता गणेश' के बाद स्टार भारत राधा-कृष्ण पर टीवी शो लेकर आ रहा है. 'राधाकृष्ण' स्टार भारत पर 1 अक्टूबर से, रात 9 बजे प्रसारित होगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Janmashtami 2018: कृष्ण की जादुई मुस्कान और राधा के मनमोहक अंदाज से भरपूर होगा Radha Krishna

'राधा कृष्ण (Radha Krishna)' स्टार भारत पर 1 अक्टूबर से, रात 9 बजे प्रसारित होगा.

खास बातें

  1. जन्माष्टमी पर 'राधाकृष्ण' का प्रोमो रिलीज
  2. मदिराक्षी मुंडले निभाएंगी राधा का किरदार
  3. श्रीकृष्ण के रूप में दिखेंगे एक्टर सिद्धार्थ अरोरा
नई दिल्ली: कृष्ण जन्माष्टमी (Krishna Janmashtami 2018) की धूम आज पूरे देशभर में गूंज रही है. भगवान कृष्ण (Lord Krishna) के जन्मदिन का जश्न जोरों-शोरों से मनाया जा रहा है. श्री कृष्ण का विवाह वैसे तो रुकमणी के साथ हुआ था, लेकिन उनका नाम सदियों से राधा से जोड़ा जा रहा है. राधा-श्रीकृष्ण के प्रेम को सबसे पवित्र मिलन कहा जाता है. राधा श्रीकृष्ण की बचपन से सबसे प्रिय थीं. राधा-कृष्ण की इस अनोखी प्रेम कहानी को जल्द ही आप छोटे पर्दे पर देख पाएंगे. कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर स्टार भारत ने अपने नए पौराणिक शो 'राधाकृष्ण: एक अलौकिक प्रेम कथा (Radha-Krishn)' का प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें दोनों की प्रेम कथा का वर्णन मिलता है. 'शनि', 'महाकाली', 'परम अवतार श्रीकृष्ण' और 'विध्नहर्ता गणेश' के बाद स्टार भारत राधा-कृष्ण पर टीवी शो लेकर आ रहा है. 'राधाकृष्ण (Radha-Krishn)' स्टार भारत पर 1 अक्टूबर से, रात 9 बजे प्रसारित होगा.

Janmashtami 2018: खेसारी लाल यादव ने कन्हैया बन छेड़ी बांसुरी की धुन, पवन सिंह बोले- तू ही तो मेरी जान है राधा

देखें, प्रोमो...


Janmashtami 2018: राधा से रूठ गए कृष्णा, फिर 'कान्हा तोहरा बिना...' गाने पर यूं झूम उठे... देखें Video

इससे पहले रिलीज हुए प्रोमो में बताया गया है कि इस दुनिया के लोग प्रेम करते हैं, प्रेम पाने के लिए. लेकिन राधा ने प्रेम पाने नहीं बल्कि दुनियाभर को इसकी परिभाषा समझाने के लिए किया था. शो की कहानी राधा और कृष्ण पर आधारित होगी, लेकिन दर्शकों को इसमें राधा का पक्ष दिखाया जाएगा. 

देखें, प्रोमो....


'गोविंदा आला रे' से 'राधा कैसे न जले', कृष्ण जन्माष्टमी को खास बना देंगे ये 5 गानें...

टिप्पणियां
टीवी एक्ट्रेस मदिराक्षी मुंडले शो में राधा का किरदार निभाएंगी, जबकि श्रीकृष्ण के अवतार में सिद्धार्थ अरोरा दिखेंगे. मदिराक्षी मुंडले ने 'सिया के राम' में सीता का किरदार निभाया था, इस शो में भी वह राधा बनेंगी. सिद्धार्थ अरोड़ा टीवी शो 'न बोले तुम न मैंने कुछ कहा' और 'डॉली अरमानों की' में नजर आ चुके हैं. शो की शूटिंग गुजरात के उमरगांव में हो रही हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement