कृष्णा अभिषेक ने अर्चना पूरन सिंह के कॉस्ट्यूम को बताया 1700 रुपये का तो एक्ट्रेस का यूं आया रिएक्शन

द कपिल शर्मा शो में आने वाले एक्टर अकसर कोई न कोई वीडियो सेट से शेयर करते रहते हैं. अकसर सेट से आने वाले वीडियो में वह पैसे और तंग हालात की बात करते हैं. लेकिन कृष्णा अभिषेक ने अर्चना पूरन सिंह से कुछ इस तरह मजाक किया.

कृष्णा अभिषेक ने अर्चना पूरन सिंह के कॉस्ट्यूम को बताया 1700 रुपये का तो एक्ट्रेस का यूं आया रिएक्शन

कृष्णा अभिषेक ने अर्चना पूरन सिंह के साथ यूं किया मजाक

नई दिल्ली :

द कपिल शर्मा शो में आने वाले एक्टर अकसर कोई न कोई वीडियो सेट से शेयर करते रहते हैं. अकसर सेट से आने वाले वीडियो में वह पैसे और तंग हालात की बात करते हैं. ऐसा ही कुछ बिहाइंड द सीन वीडियो में देखा जा सकता है. इस वीडियो को अर्चना पूरन सिंह ने शेयर किया है. इस वीडियो में कृष्णा अभिषेक धर्मेंद्र के अवतार में हैं. इस वीडियो में कीकू शारदा और भारती सिंह भी नजर आ रहे हैं. लेकिन मजेदार सीन तब होता है जब कृष्णा अभिषेक अर्चना पूरन सिंह की ड्रेस को लेकर तंज कसते हैं. 

इस वीडियो में कृष्णा अभिषेक को संतरा खाते हुए देखा जा सकता है. जिस तरह वह संतरा खा रहे होते हैं तो उस पर भारती सिंह कहती हैं कि तुम तो संतरा भी सेब की तरह खा रहे हैं. वहीं कृष्णा कहते हैं कि वह इतनी मेहनत करते हैं तो कुछ लोग सिर्फ एक डांस के लिए ही पैसे ले लेते हैं. वह कीकू शारदा को निशाना बना रहे होते हैं जो शत्रुघ्न के अवतार में होते हैं. इस तरह कीकू शारदा पहले उन पर तंज कसने की कोशिश करते हैं लेकिन फिर उन्हें गले लगा लेते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस तरह द कपिल शर्मा के शो पर पूरा माहौल हंसी मजाक होता है. अर्चना पूरन सिंह वीडियो बना रही होती हैं. इसके बाद कृष्णा अभिषेक के निशाने पर अर्चना पूरन सिंह आती हैं. कृष्णा कहते हैं कि जो कॉस्ट्यूम आपने पहना है, वह अब तक के बेहतरीन कॉस्ट्यूम्स में से एक है. कम से कम नहीं तो 1700 रुपये की है. इस तरह अर्चना पूरन सिंह भी हंसने लगती हैं. वहीं इस वीडियो में कपिल शर्मा को टीम के साथ स्क्रिप्ट शेयर करते हुए भी देखा जा सकता है.