The Kapil Sharma Show: कपिल के शो में कृष्णा अभिषेक ने रंजीत से कह दी ऐसी बात, हंस-हंसकर हुआ सभी का बुरा हाल

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में इस बार बॉलीवुड के मशहूर विलेन रहे गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover), रंजीत (Ranjeet) और बिंदू (Bindy) अपनी चमक बिखेरेंगे.

The Kapil Sharma Show: कपिल के शो में कृष्णा अभिषेक ने रंजीत से कह दी ऐसी बात, हंस-हंसकर हुआ सभी का बुरा हाल

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में हर हफ्ते नए-नए सितारे आते हैं और जमकर धमाल मचता है. इस बार उनके शो पर बॉलीवुड के मशहूर विलेन रहे गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover), रंजीत (Ranjeet) और बिंदू (Bindy) अपनी चमक बिखेरेंगे. साथ ही खुदस से जुड़े शानदार खुलासे भी करेंगे. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो के इस आगामी एपिसोड का एक वीडियो क्लिप भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में कलाकारों की मस्ती देखते ही बन रही है.

रिया चक्रवर्ती ने फोटोग्राफर के आगे जोड़े हाथ, बोलीं- अब मेरे पीछे मत आना प्लीज...Viral हुआ Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek), रंजीत (Ranjeet) से ऐसी बात कहते हैं, जिसे सुनने के बाद वहां मौजूद सारे सितारों जोर-जोर से हंसने लग जाते हैं. कृष्णा अभिषेक इस दौरान रंजीत की नकल भी उतारते हैं. शो के इस वीडियो को सोनी टीवी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर किया है. फैन्स वीडियो देख खूब रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो देख ये भी कहा जा रहा है कि इस बार शो में खूब धमाल मचेगा.

गुजरात के सीएम ने 'ड्रैगन फ्रूट' का बदला नाम तो बॉलीवुड को आया गुस्सा, बोले- किसान रहेगा तो मिलेगा...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के इस वीडियो को शेयर कर लिखा गया है: विलेन्स से मिलकर हीरो खुश हो या ना हो, पर आप जरूर खुश होंगे बॉलीवुड के इन विलेन्स गुलशन ग्रोवर, रंजीत और बिंदू से मिलकर." इस शो से इतर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की बात करें तो वो जल्द ही नेटफ्लिक्स पर एक वेब सीरीज के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करेंगे. उन्होंने हाल ही में एक मजेदार वीडियो के साथ ये खबर भी शेयर की थी.