बिग बॉस 13 में आरती सिंह के गेम पर भाई कृष्णा को सुनने को मिला कुछ ऐसा, इंस्टाग्राम पर किया शेयर

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आरती सिंह (Aarti Singh) के गेम पर भाई कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) को एक शख्स ने कुछ बातें कही हैं, जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

बिग बॉस 13 में आरती सिंह के गेम पर भाई कृष्णा को सुनने को मिला कुछ ऐसा, इंस्टाग्राम पर किया शेयर

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और आरती सिंह (Aarti Singh)

नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आरती सिंह (Aarti Singh) एक मजबूत कंटेस्टेंट के रूप में उभरी हैं. बिग बॉस का घर जहां दो धड़ों में बंटा हुआ है, तो वहीं आरती सिंह स्वतंत्र रूप से गेम खेल रही हैं. कई बार इसके लिए उन्हें आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा है. शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) भी कई बार आरती सिंह की तारीफ कर चुके हैं. अब आरती सिंह के गेम पर उनक भाई और मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने रिएक्शन दिया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

बॉलीवुड डायरेक्टर का PM पर निशाना, बोले-कभी कभी लगता है पाकिस्तान नहीं होता तो मोदी जी के पास...

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने अपनी बहन आरती सिंह (Aarti Singh) को लेकर कहा: "मुझे उस समय बहुत गर्व हुआ जब दिल्ली में एक शख्स ने मुझसे कहा कि आप आरती सिंह के भाई हो ना. यह सुनकर बहुत अच्छा लगा. एयरपोर्ट पर मैंने देखा कि सभी लोग उसके बारे में बातें कर रहे हैं. एक शख्स ने कहा बिग बॉस में आरती सिंह बहुत अच्छा कर रही है. महिलाएं भी मुझसे कहती हैं कि वो आरती को बहुत प्यार करती हैं. यह एक भाई के लिए बहुत अच्छी फिलिंग है."

कॉमेडियन छोटू दादा का पिटा गोलगप्पे का कारोबार, तो चढ़ गए JCB पर... वायरल हुआ Video

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने इस तरह अपनी बहन आरती सिंह (Aarti Singh) को लेकर यह बातें कहीं. बिग बॉस के बीते एपिसोड में देखा गया कि आरती सिंह और रश्मि देसाई (Rashami Desai) के बीच सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को लेकर काफी झगड़ा हुआ था. दोनों बिग बॉस के घर में आने से पहले गहरी दोस्त हुआ करती थीं, लेकिन घर में दोनों के बीच कोई खास बॉन्डिंग नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...