अर्चना पूरन सिंह को लेकर कृष्णा अभिषेक ने कसा तंज, बोले- मेरा चेक देखते ही इनकी...देखें Video

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) पर तंज कसते हुए कहा कि यह जब भी मेरा चेक देखती हैं तो इनकी आंखों की पुतलियां बड़ी हो जाती हैं.

अर्चना पूरन सिंह को लेकर कृष्णा अभिषेक ने कसा तंज, बोले- मेरा चेक देखते ही इनकी...देखें Video

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) पर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) का तंज

खास बातें

  • अर्चना पूरन सिंह को लेकर कृष्णा अभिषेक ने कसा तंज
  • एक्टर ने कहा कि जब भी अर्चना जी मेरा चेक देखती हैं तो...
  • 'द कपिल शर्मा शो' का वीडियो हुुआ वायरल
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ-साथ उनके को-स्टार भी 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में खूब धूम मचा रहे हैं. वह अपने शो में आए मेहमानों के साथ खूब सारी बातें तो करते ही हैं, साथ ही खूब मस्ती भी करते हैं. लेकिन हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें कृष्णा अभिषेक अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) पर तंज कसते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि अर्चना जी जब भी मुझे मिलने वाला चेक देखती हैं तो उनकी आंखों की पुतलियां बड़ी हो जाती हैं. द कपिल शर्मा शो का यह वीडियो सोशल मीडिया पर सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है.

सना खान ने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद शेयर की Photo, बोलीं- जब वेटर आपके बॉयफ्रेंड भी ज्यादा अच्छा दिखे तो...

बता दें कि इस हफ्ते 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में आयुष्मान खुराना के साथ उनकी 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Savdhan) की टीम आएगी. ऐसे में आयुष्मान खुरना और जीतेंद्र से बात करते हुए कृष्णा अभिषेक ने उनसे कहा कि आप दोनों एक-दूसरे की आंखों में प्यार से देखो. जब कृष्णा के कहने पर दोनों कलाकार एक-दूसरे की आंखों में देखते हैं, तभी बीच में वह बोल पड़ते हैं कि इनकी आंखों की पुतलियां तो बड़ी नहीं हो रही है. इसके आगे कृष्णा ने कहा, "आपको पता है अर्चना जी की आंखों की पुतलियां कब बड़ी होती हैं? जब वह मेरा चैक देखती हैं कि अरे कृष्णा इतना पैसा ले रहा है."

सुष्मिता सेन ने बदला Valentine's Day का अर्थ, बेटियों और बॉयफ्रेंड के साथ सेलिब्रेट करती आईं नजर

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में कृष्णा अभिषेक की यह बातें सुनकर वहां मौजूद लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते हैं. बता दें कि 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan)' फिल्म आयुष्मान खुराना और भूमि पेडणेकर की ही फिल्म 'शुभ मंगल सावधान (Shubh Mangal Saavdhan)' का सीक्वल है.  'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' को हितेश कैवल्य ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. इससे पहले आयुष्मान खुराना ने अपनी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के जरिए लोगों के दिलों पर खूब राज किया था. 

देखें वीडियो-

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...