Kumkum Bhagya Written Update: गुंडों के चंगुल में फंसी प्राची, क्या प्रज्ञा और रणबीर बचा पाएंगे उसकी जान!

Kumkum Bhagya Written Update: सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में जानिए आज क्या होगा.

Kumkum Bhagya Written Update: गुंडों के चंगुल में फंसी प्राची, क्या प्रज्ञा और रणबीर बचा पाएंगे उसकी जान!

Kumkum Bhagya Written Update: सारियल 'कुमकुम भाग्य' में जानिए क्या होगा

खास बातें

  • साीरियल 'कुमकुम भाग्य' में जानिए क्या होगा
  • प्राची को किया गुंडों ने किडनैप
  • क्या प्रज्ञा और रणबीर बचा पाएंगे उसकी जान
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya Written Update: जी टीवी के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में इन दिनों काफी हंगामा चल रहा है. एक तरफ जहां प्राची किडनैप हो गई है, वहीं दूसरी ओर अभि, आलिया से रिया को लेकर लड़ रहा है. 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि रणवीर, प्राची (Mugdha Chapekar) को आइसक्रीम खिलाने के लिए उसके घर लेने आता है. लेकिन प्राची रणबीर से लड़-झगड़कर उसे वापस भेज देती है. दूसरी ओर संजू कॉन्ट्रेक्टर के गुंडे वेटर सुनील को मारने की कोशिश करते हैं. सुनील के पीछे दो गुंडे लोहे की रोड और हॉकी लेकर उसे जान से मारने के लिए आते हैं. 

शिल्पा शेट्टी और उनकी बहन शमिता शेट्टी में स्टेज पर हुआ ठुमका काम्पिटिशन तो इनकी हुई जीत- देखें Video

सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि गुंडों को अपने पीछे आता देख सुनील भागने लगता है. वहीं प्राची अपनी आंखों के सामने वेटर का मर्डर होते देख लेती है. तभी उसके पास प्रज्ञा का फोन आ जाता है और वह पकड़ी जाती है. गुंडे प्राची के पीछे पड़ जाते हैं और वह रणबीर को मदद के लिए पुकारती है. लेकिन किडनैपर उसे पकड़ लेते हैं. 

इवेंट के दौरान शाहरुख खान ने संभाला बीवी का गाउन, किंग ऑफ रोमांस का वायरल हुआ Video

सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभि और आलिया आपस में रिया को लेकर बहस करेंगे. अभि, आलिया को कहेगा कि रिया भले ही बड़ी हो रही है, लेकिन वह दिल से अभी भी बच्ची है और वह आसानी से किसी की भी बातों में आ जाती है. अभि (Shabir Ahluwalia), आलिया को कहता है कि वह रिया को गलत बाते ना सिखाए. दूसरी ओर प्रज्ञा, रणबीर से कहेगी की प्राची बिना बताए कहीं नहीं जाती और वह कहीं भी जाने से पहले उसे फोन जरूर करती है. अब देखना होगा कि क्या प्रज्ञा (Sriti Jha) और रणबीर मिलकर प्राची को ढूंढ पाएंगे या नहीं?

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com