Kumkum Bhagya Written Update: क्या अभी बचा पाएगा प्राची की जान, 'कुमकुम भाग्य' में आएगा ये नया ट्विस्ट

Kumkum Bhagya Written Update: सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में जानिए आज क्या होगा.

Kumkum Bhagya Written Update: क्या अभी बचा पाएगा प्राची की जान, 'कुमकुम भाग्य' में आएगा ये नया ट्विस्ट

Kumkum Bhagya Written Update: सारियल 'कुमकुम भाग्य' में जानिए क्या होगा

खास बातें

  • साीरियल 'कुमकुम भाग्य' में जानिए क्या होगा
  • प्राची को किया गुंडों ने किडनैप
  • क्या प्रज्ञा और रणबीर बचा पाएंगे उसकी जान
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya Written Update: जी टीवी के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में इन दिनों काफी हंगामा चल रहा है. एक तरफ जहां प्राची किडनैप हो गई है, वहीं दूसरी ओर अभी, आलिया से रिया को लेकर लड़ रहा है. 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि प्राची ( Mugdha Chapekar), गुंडों के चुंगल में फंसी हुई है. दूसरी ओर किडनैपर संजू से ज्यादा पैसों की मांग करते हैं, क्योंकि उन्हें एक और शख्स को मारना पड़ेगा. वहीं, रिया काफी टेंशन में है क्योंकि संजू उसे बार-बार परेशान कर रहा है. वहीं, रिया, आलिया को यह सब जाकर बताती है. आलिया, रिया से कहती है कि संजू उस वेटर को देख लेगा और वह प्राची को भी उनकी जिंदगी से बाहर कर देगी. 

रानू मंडल इस तरह बनीं सोशल मीडिया सेंसेशन, इन Video ने पहुंचाया बुलंदियों पर

सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि अभी, आलिया और रिया की बाते सुन लेता है और गुस्से से भर जाता है. वहीं, अभी, रिया को यह बताता है कि आलिया ने जानबूझकर दिशा का एक्सिडेंट किया था अभी, रिया को आलिया से सावधान रहने को कहता  है. दूसरी ओर प्राची बेहोशी से जाग जाती है और वह किडनैपर्स से उसे ना मारने की अपील  करती है. वहीं, रणबीर, प्रज्ञा को पुलिस स्टेशन लेकर पहुंता है. 

उर्वशी रौतेला ने नए अंदाज से ढाया कहर, इंटरनेट पर छा गया Video

'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि रणबीर और प्रज्ञा, प्राची को ढूंढ़ने के लिए पुलिस स्टेशन जाएंगे. वहीं, पुलिस प्रज्ञा से पूछेगी कि रणबीर कौन है, लेकिन प्रज्ञा के कुछ बोलने से पहले ही वह उसे प्राची का बॉयफ्रेंड समझ लेंगे. अभी (Shabir Ahluwalia), सरिता को फोन करता है, उसे पता चलता है कि केवल प्राची गायब ही नहीं हुई बल्कि उसकी मां उसे ढूंढने के लिए रणबीर के साथ गई है. अब देखना होगा कि क्या रणबीर और प्रज्ञा मिलकर, प्राची को बचा पाएगा? 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...