Kumkum Bhagya Written Update: गुंडों के कब्जे में फंसी रिया, क्या बचा पाएगा अभी!

Kumkum Bhagya Written Update: जानिए सीरियल 'कुमकुम भाग्य' के अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा.

Kumkum Bhagya Written Update: गुंडों के कब्जे में फंसी रिया, क्या बचा पाएगा अभी!

Kumkum Bhagya Written Update: सारियल 'कुमकुम भाग्य' में जानिए क्या होगा

खास बातें

  • साीरियल 'कुमकुम भाग्य' में जानिए क्या होगा
  • गुंडों को चंगुल में फंसी रिया
  • क्या रिया को बचा पाएगा अभी
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya Written Update: सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) स्टारर सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. सीरियल 'कुमकुम भाग्य' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि किडनैपर पंडित जी की बेटी को किडनैप कर लेते है. किडनैपर पंडित जी को धमाकते हैं कि वो पार्टी में मौजूद सभी सोने की चीजें चुराकर और उन्हें आग में पिघलाकर उन्हें दे दें वरना वो उसकी बेटी को मार देंगे. वहीं अभी हॉस्पिटल में प्रज्ञा से मिलने जाता है, हालांकि प्रज्ञा उसके सामने कैब में बैठकर निकल जाती है. अभी, कैब के पीछे भागता है, हालांकि वो उसे पकड़ नहीं पाता. वहीं, प्राची (Mugdha Chapekar), रिया को बताने की कोशिश करती है कि रणबीर अच्छा लड़का नहीं है.

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की धमाकेदार फोटो, बॉलीवुड सितारों ने कही ये बात

सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि प्राची (Mugdha Chapekar), रिया की फीलिंग्स को बचाने के लिए रणबीर से कहती है कि वो रिया से दूर रहे, क्योंकि उसने पहले ही रिया का बहुत दिल दुखाया है. अभी सोचता है कि वो प्रज्ञा (Mugdha Chapekar) का तब तक सड़क पर ही इंतजार करेगा, जब तक कि वो वापस नहीं आ जाती. 

तैमूर अली खान मामा के साथ साइकिल चलाते आए नजर, बोले- गणपति बप्पा मोरया...देखें Cute Video

जी टीवी के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा पार्टी में मीरा सबको बता देगी कि स्मगलर्स गणपति बप्पा के गहने चोरी करके उन्हें पिघलाने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं प्राची (Mugdha Chapekar) आग में पानी डाल देगी, जिससे गणपति बप्पा के गहने पिघल ना पाएं. इसी बीच तस्कर रिया को पकड़ लेंगे और उसकी गर्दन पर चाकू रख देंगे. तस्कर सबको रिया को मारने की धमकी देंगे. अब देखना होगा कि क्या अभी, रिया को तस्करों के चंगुल से बचा पाएगा? 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...