NDTV Khabar

Kumkum Bhagya के 1500 एपिसोड्स पूरे करने पर क्या बोले अभि और प्रज्ञा

ज़ी टीवी का लोकप्रिय टॉप-रेटेड प्राइमटाइम ड्रामा कुमकुम भाग्य अपने लीड कलाकारों अभि और प्रज्ञा की आकर्षक केमिस्ट्री और अनेक दिलचस्प उतार-चढ़ाव से पिछले 5 वर्षों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kumkum Bhagya के 1500 एपिसोड्स पूरे करने पर क्या बोले अभि और प्रज्ञा

'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya)

नई दिल्ली:

ज़ी टीवी के शो 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) ने एक और गौरवशाली उपलब्धि हासिल की है. ज़ी टीवी का लोकप्रिय टॉप-रेटेड प्राइमटाइम ड्रामा कुमकुम भाग्य अपने लीड कलाकारों अभि और प्रज्ञा की आकर्षक केमिस्ट्री और अनेक दिलचस्प उतार-चढ़ाव से पिछले 5 वर्षों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है. टीवी जगत की महारानी एकता कपूर के निर्माण में बने इस शो में शबीर अहलूवालिया (अभि) और श्रीति झा (प्रज्ञा) जैसे किरदार लीड रोल में हैं. यह फैमिली ड्रामा अलग-अलग भावनाओं और रिश्तों की गहराइयों में झांकता है. अपने लॉन्च से ही यह शो व्यूअरशिप चार्ट्स पर जबरदस्त सफलता हासिल कर रहा है और अब भी इसकी रफ्तार नहीं थमी है क्योंकि 'कुमकुम भाग्य' इस हफ्ते अपने 1500 एपिसोड्स पूरे कर रहा है.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शादी की पहली सालगिरह के मौके पर तिरुमाला मंदिर में की पूजा, देखें Pics


'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) शो के लीड किरदारों- मनमौजी रॉकस्टार अभि और आंखों पर चश्मा चढ़ाए सीधी-सादी पड़ोस की लड़की प्रज्ञा के बिल्कुल अलग व्यक्तित्व, ये बात साबित करते हैं कि विपरीत स्वभाव के लोग एक दूसरे को आकर्षित करते हैं. इस शो में अभि और प्रज्ञा की जिंदगी में शामिल लोगों के बीच भी दिलचस्प रिश्ते हैं और इनमें से हर एक ने अपने-अपने तरीके से दर्शकों का दिल जीता है. इस शो ने दर्शकों को भावनाओं के उतार-चढाव का एहसास कराया है. जब भी अभि और प्रज्ञा मिलते या बिछड़ते हैं तो दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने लायक होती है.

'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) की उपलब्धियों के बारे में बताते हुए ज़ी टीवी की बिजनेस हेड अपर्णा भोसले ने कहा, "कुमकुम भाग्य हमारी सबसे सराहनीय फिक्शन प्रॉपर्टीज़ में से एक है जो अपने लांच के 5 वर्षों बाद भी दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है. एक ब्रांड लॉयल्टी के रूप में इसने ज़ी टीवी को साल दर साल आगे बढ़ने में मदद की है. इस शो और इसके लीड किरदारों को जिस तरह का प्रतिसाद मिला है, इससे यह शो वीकेंड प्राइमटाइम पर दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो बन गया है. मैं इस मौके पर बालाजी टेलीफिल्म्स और एकता कपूर को धन्यवाद देना चाहती हूं जिनके समर्पण ने इस शो को इस मुकाम तक पहुंचाया. मैं उम्मीद करती हूं कि हम साथ मिलकर इसी तरह नई ऊंचाइयों को छुएंगे और ऐसी अनेक उपलब्धियां हासिल करेंगे."

रानू मंडल और हिमेश रेशमिया का नया गाना हुआ रिलीज, 'आशिकी में तेरी' सॉन्ग में मचाई धूम- देखें Video

इस सफलता पर एक्टर शबीर अहलूवालिया, जो इसमें अभि का किरदार निभा रहे हैं, कहते हैं, ‘‘ज़ी टीवी का टॉप शो बने रहते हुए 1500 एपिसोड पूरे करना एक शानदार एहसास है. मैं अपने सभी को-स्टार्स , समस्त क्रू, एकता कपूर, ज़ी टीवी, बालाजी टेलिफिल्म्स और हमारे सभी फैंस का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने इसे मुमकिन बनाया. अभि और प्रज्ञा की जिंदगी में आगे और भी दिलचस्प माोड़ आनें हैं और कई अनसुनी कहानियां सुर्नाइ जानी बाकी है. हमें अभी और दूर जाना है."

1500 एपिसोड्स पूरे करने पर प्रज्ञा का रोल निभा रही श्रीति झा ने कहा, ‘‘कुमकुम भाग्य के 1500 एपिसोड्स पूरे होने पर मैं अपने सभी फैंस और कुमकुम भाग्य की टीम को धन्यवाद देती हूं जिन्होंने हमें हमेशा इतना प्यार दिया. इसी सपोर्ट के चलते हमने हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया और आज हम इस मुकाम पर पहुंचे हैं. अभी तक का हमारा सफर शानदार रहा और हमें आगे और लंबी दूरी तय करनी है.

सलमान खान के 'हुड हुड दबंग' सॉन्ग का Video हुआ रिलीज, मुंह से आग उगलते दिखे भाईजान

1500 एपिसोड्स पूरे होने के दौरान दर्शकों ने अभि और प्रज्ञा को एक बार फिर साथ देखा. लेकिन क्या उनकी ये प्रेम कहानी परवान चढ़ पाएगी? या फिर एक बार फिर इसमें नाटकीय मोड़ आने वाला है? हम तो सिर्फ इतना कह सकते हैं कि कुमकुम भाग्य का 1500वां एपिसोड कुछ ऐसा होगा, जिसे आप मिस नहीं कर सकते. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement