Kumkum Bhagya Written Update: क्या प्रियंका ऋषि से शादी करने में हो पाएगी कामयाब, जानिए 'कुमकुम भाग्य' में क्या होगा

Kumkum Bhagya Written Update: सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) के शो 'कुमकुम भाग्य' के अपकमिंग एपिसोड में जानिए क्या होने वाला है.

Kumkum Bhagya Written Update: क्या प्रियंका ऋषि से शादी करने में हो पाएगी कामयाब, जानिए 'कुमकुम भाग्य' में क्या होगा

Kumkum Bhagya Written Update: सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में जानिए क्या होगा

खास बातें

  • साीरियल 'कुमकुम भाग्य' में जानिए क्या होगा
  • क्या प्रियंका का प्लान हो पाएगा कामयाब
  • साीरियल 'कुमकुम भाग्य' में आएगा नया ट्विस्ट
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya Written Update: जी टीवी के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में इन दिनों काफी हंगामा चल रहा है. 'कुमकुम भाग्य' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि प्रज्ञा (Sriti Jha)  का वकील कोर्ट में यह साबित कर देता है कि प्रियंका झूठ बोल रही है. वहीं, ऑफिस बॉय कहता है कि प्रियंका ने ऋषि को बुलाया था. कोर्ट के फैसले के बाद प्रियंका जोर- जोर से रोना शुरू कर देती है और कोर्ट को यह विश्वास दिलाने की कोशिश करती है कि ऑफिस बॉय झूठ बोल रहा है. इसके बाद प्रज्ञा खुद गवाह बनकर आती है और बताती है कि प्रियंका ने ऋषि से कहा था कि अगर वह उससे शादी नहीं करेगा तो वह खुद को मार देगी. 

कुमार विश्वास ने बॉलीवुड एक्ट्रेस को दी पॉलिटिक्स जॉइन करने की सलाह, तो एक्ट्रेस ने दे डाला ऐसा जवाब....देखें Tweet

सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि प्रज्ञा कि बात सुनकर कोर्ट कहती है कि प्रियंका के पास कोई सबूत नहीं है. कोर्ट के फैसले के बाद अभी, प्रज्ञा पर आरोप लगाता है कि उसने जानबूझकर प्रियंका के केस को कमजोर करने के लिए उसकी गलतियों का इस्तेमाल किया है. दूसरी ओर प्रियंका कहती है कि वह कुछ दिनों के लिए अभी का घर छोड़ देगी और उसके बाद ऋषि से शादी करने का प्लेन बनाती है. 

सपना चौधरी की बहन को बताया 'गंवार' तो हरियाणा की डांसिंग क्वीन ने दिया चौंकाने वाला जवाब- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' का आज का एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है. आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रियंका ऋषि को फोन करके माफी मांगेगी और उससे आखिरी बार मिलने के लिए कहेगी. वहीं, ऋषि, प्रियंका से मिलने के लिए तैयार हो जाएगा, वह भी केवल 10 मिनट के लिए. दूसरी तरफ प्रियंका, अभी को फोन करेगी और अभी उससे पूछेगा कि क्या वह एयरपोर्ट पर पहुंच गई है. प्रियंका कहेगी की उसकी फ्लाइट 3 घंटे लेट हो गई है. प्रियंका, अभी से कहेगी कि ऋषि ने उसे मिलने के लिए बुलाया है, इस पर अभी (Shabir Ahluwalia) उसे ऋषि से मिलने के लिए मना करेगा. जब प्रियंका, ऋषि से मिलेगी तो वह उसे शादी करने के लिए फोर्स करेगी. अब देखना होगा कि क्या अभी और प्रज्ञा मिलकर ऋषि को बचा पाएंगे?

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...