Kumkum Bhagya Written Update: क्या प्राची को फंसाने की कोशिश कर रहा है रणवीर? जानें क्या होगा 'कुमकुम भाग्य' में

Kumkum Bhagya Written Update: टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर चल रहे शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में जानें आज क्या होगा?

Kumkum Bhagya Written Update: क्या प्राची को फंसाने की कोशिश कर रहा है रणवीर? जानें क्या होगा 'कुमकुम भाग्य' में

Kumkum Bhagya Written Update: 'कुमकुम भाग्य' में जानें क्या होगा प्राची के साथ

खास बातें

  • सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में मचा है हंगामा
  • जेल में बंद प्राची का क्या होगा
  • क्या अभी जेल से निकाल पाएगा बाहर
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya Written Update: बालाजी टेली फिल्म के प्रोडक्शन में बने शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में इन दिनों काफी कुछ चल रहा है. अभी (Shabir Ahluwalia) और प्रज्ञा, प्राची को हवालात से छुड़वाने में नाकामयाब हो गए हैं. जिसको लेकर 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में काफी टेंशन का माहौल है. सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया के सीरियल 'कुमकुम भाग्य' के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि अभी, प्राची को जेल से न छुड़वा पाने के कारण काफी परेशान है. अभी को प्राची (Mugdha Chapekar) के लिए इतना परेशान देखकर रणवीर को बहुत बुरा लगता है और वो प्राची को जेल से बाहर आने में मदद करता है. रणवीर पुलिस स्टेशन जाकर आरोप अपने ऊपर ले लेता है, जिसके बाद इंस्पेक्टर प्राची को छोड़ देता है.

धर्मेंद्र का एक बार फिर छलका दर्द, इमोशनल होकर बोले- कभी हंस लेता हूं, कभी रो लेता हूं...देखें Video

टीआरपी में नंबर वन पर चल रहे शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि जहां रणवीर गुनाह अपने सिर पर ले लेता है, वहीं दूसरी ओर रिया, राका से मिलती है और उसे पैसे देती है. लेकिन राका उसे गलत तरह से छूने की कोशिश करता है. तभी प्रज्ञा, राका को ऐसा करते देख लेती है और रिया को बचाने के लिए राका को कड़ा तमाचा जड़ देती है. राका के जाने के बाद प्रज्ञा, रिया से आरोपी के बारे में पूछती है, जिसने प्राची को झूठे इल्जाम में फंसाया है. रिया, प्राज्ञी को रोता हुआ देख इमोशनल हो जाती है लेकिन वो प्रज्ञा को कुछ भी नहीं बताती.

'डांस इंडिया डांस 7' में यूं होगी मलाइका अरोड़ा की धांसू एंट्री, देखें वायरल Photo

सीरियल  'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि जैसे ही अभी और विक्रम को पता चलता है कि प्राची को पुलिस ने छोड़ दिया है, वो दोनों पुलिस स्टेशन पहुंच जाएंगे. लेकिन बाद में ये देखकर हैरान रह जाएंगे कि रणवीर ने ड्रग्स बेचने का गुनाह कबूला है. अब देखना होगा कि क्या प्राची को फंसाने के लिए रणवीर का ये प्लान था?  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...