Kumkum Bhagya Written Update: आलिया को लेकर रिया और प्राची में हुआ बड़ा झगड़ा, जानिए क्या होगा इसका अंजाम

Kumkum Bhagya Written Update: रिया और प्राची के बीच हुई जोरदार लड़ाई, क्या मोड़ लेगी इनकी दोस्ती. जानें आज क्या होगा 'कुमकुम भाग्य' में...

Kumkum Bhagya Written Update: आलिया को लेकर रिया और प्राची में हुआ बड़ा झगड़ा, जानिए क्या होगा इसका अंजाम

Kumkum Bhagya Written Update: सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में जानिए क्या होगा

खास बातें

  • साीरियल 'कुमकुम भाग्य' में जानिए क्या होगा
  • प्राची और रिया में हुआ जोरदार झगड़ा
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya Written Update: जी टीवी के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में इन दिनों काफी हंगामा चल रहा है. 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि प्राची के बयान पर पुलिस आलिया को गिरफ्तार कर लेती है. रिया, प्राची की बात सुनकर हैरान रह जाती है और आलिया से कहती है कि वह अपनी ऊपर लगे आरोपों से इंकार कर दें. हालांकि, बाद में पुलिस आलिया को ले जाती है. रिया के गिरफ्तार होने पर रिया काफी गुस्सा हो जाती है और वह प्राची (Mugdha Chapekar) को सबक सिखाने का फैसला लेती है. 

रणवीर सिंह की फिल्म 'जयेश भाई जोरदार' का पोस्टर हुआ रिलीज, तो फैंस ने तुरंत पकड़ ली यह गलती


सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि जब प्राची को पता चलता है कि मधु पर किसी ने हमला किया है तो वह वापस चली जाती है. घर जाकर उसे यह भी पता चलता है कि सरिता की भी तबियत खराब है. दूसरी ओर रिया, यह देखकर हैरान है कि हर कोई दिशा को लेकर परेशान है और प्राची (Mugdha Chapekar) को सपोर्ट कर रहा है. रिया घर के सभी सदस्यों को प्राची से बात करने से रोकती है और बाद में खुद जाकर प्राची से बात करती है. 

अक्षय कुमार ने किया खुलासा, बोले- बड़े डायरेक्टर्स मुझे अपनी फिल्म में नहीं लेते इसलिए...

सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' का आज का एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है. आज के एपिसोड में
दिखाया जाएगा कि प्राची और रिया में बहस हो जाएगी. प्राची (Mugdha Chapekar), रिया को फटकार लगाएगी, क्योंकि उसने मधू के साथ बुरा बर्ताव किया. उसके बाद प्राची, रिया को कहेगी कि अगर उसका बर्ताव ऐसा ही रहा तो वह उसे थप्पड़ लगा देगी. अब देखना होगा कि रिया और प्राची की इस दुश्मनी का क्या अंजाम होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...