NDTV Khabar

Kumkum Bhagya Written Update: प्राची हुई किडनैप, क्या प्रज्ञा बचा पाएगी उसकी जान!

Kumkum Bhagya Written Update: सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में जानिए आज क्या होगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kumkum Bhagya Written Update: प्राची हुई किडनैप, क्या प्रज्ञा बचा पाएगी उसकी जान!

Kumkum Bhagya Written Update: सारियल 'कुमकुम भाग्य' में जानिए क्या होगा

खास बातें

  1. साीरियल 'कुमकुम भाग्य' में जानिए क्या होगा
  2. प्राची को किया गुंडों ने किडनैप
  3. क्या प्रज्ञा बचा पाएगी प्राची की जान
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya Written Update: जी टीवी के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में इन दिनों काफी हंगामा चल रहा है. 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि पूरब, आलिया को छोड़ने की धमकी देता है. वहीं, दिशा का एक्सीडेंट हो जाता है, प्राची आलिया को दिशा का एक्सीडेंट करते देख लेती है. प्राची (Mugdha Chapekar) पुलिस को अपना बयान देती है और पुलिस आलिया को जेल में बंद कर देती है, हालांकि रिया उसे जल्दी ही छुड़वा लेती है. दूसरी ओर आलिया पूरब से पूछती है कि क्या वह उसे दिशा के साथ मिलकर धोखा दे रहा है. 

समुद्र किनारे मस्ती में झूमती नजर आईं सुष्मिता सेन, वायरल हुआ Video


सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि पूरब गुस्से में आलिया से मना कर देता है और वहां से चला जाता है. इसके बाद आलिया, अभि से पूछती है कि क्या वह उसपर विश्वास नहीं करता. अभि, आलिया पर चिल्लाते हुए कहता है कि वह अपने झूठे आंसू दिखाना बंद करे और उसे पता है कि आलिया ने दिशा को गलती से नहीं मारा, बल्कि दिशा को मारने की कोशिश की थी. 

लोकसभा में नागरिकता संशोधन बिल के समर्थन में पड़े वोट तो ऋचा चड्ढा बोलीं- भगवान हमारी रक्षा करे...

टिप्पणियां

सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि रास्ते में प्राची गुंडों को एक शख्स को पीटते हुए देख लेगी. उसके बाद गुंडे प्राची का पीछा करेंगे और उसे पकड़ लेंगे. दूसरी ओर प्रज्ञा (Sriti Jha), प्राची को लेकर चिंता में होगी. प्रज्ञा को यह आभास हो जाएगा कि प्राची (Mugdha Chapekar) किसी मुश्किल में है और वह प्राची को ढूंढने के लिए बाहर जाएगी. अब देखना होगा कि क्या प्रज्ञा, प्राची को गुंडों से बचा पाएगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Ind Vs Aus: स्टीव स्मिथ ने एमएस धोनी की तरह हेलीकॉप्टर शॉट खेलकर मारा छक्का, देखते रह गए कोहली, देखें Video

Advertisement