Kumkum Bhagya: सृति झा ने घर से की 'कुमकुम भाग्य' की शूटिंग, बोलीं- दो लोगों को कर रही हूं मिस

Kumkum Bhagya: ज़ी टीवी का बेहद पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) अब एक बार फिर वहीं से शुरू होगा, जहां पर यह रुका था.

Kumkum Bhagya: सृति झा ने घर से की 'कुमकुम भाग्य' की शूटिंग, बोलीं- दो लोगों को कर रही हूं मिस

Kumkum Bhagya फेम सृति झा (Sriti Jha)

नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya: जहां इस वक्त सारी दुनिया कोविड-19 की महामारी से जूझ रही है, वहीं भारत का अग्रणी हिंदी मनोरंजन चैनल और एक जिम्मेदार प्रसारक होने के नाते ज़ी टीवी भी इस मुश्किल दौर में लगातार अपने दर्शकों का मनोरंजन करता रहा है. शूटिंग पर लगे लॉकडाउन के बावजूद इस चैनल ने अपने रोमांचक और उत्साहवर्धक कार्यक्रमों के साथ दर्शकों का हौसला बनाए रखा और तरह-तरह के कार्यक्रमों के जरिए उनमें दिलचस्पी जगाए रखी. इस समय जहां लॉकडाउन धीरे-धीरे खत्म हो रहा है और सभी दर्शक अपनी सामान्य स्थिति यानी ‘न्यू नॉर्मल‘ की ओर लौट रहे हैं, वहीं यह चैनल भी अब दोबारा शूटिंग शुरू करने और दर्शकों की जिंदगियों में अपने पॉपुलर शोज़ के बिल्कुल नए एपिसोड्स वापस लाने की तैयारी कर रहा है. 

जहां हम सभी अपने बेहतर कल की दिशा में धीरे-धीरे कदम बढ़ा रहे हैं, वहीं ज़ी टीवी भी अपने दर्शकों को प्रज्ञा, प्रीता, गुड्डन और कल्याणी जैसे उनके फेवरेट डिनर टेबल साथियों से दोबारा जुड़ने के लिए आमंत्रित कर रहा है. जी हां, अब जल्द ही इन सभी शोज़ के ताजा एपिसोड्स प्रसारित होने जा रहे हैं. ज़ी टीवी का बेहद पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) अब एक बार फिर वहीं से शुरू होगा, जहां पर यह रुका था. आने वाले अभूतपूर्व एपिसोड्स में प्रज्ञा (सृति झा) और उसका परिवार रोमांचक उतार-चढ़ाव के बीच दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखेंगे. कुछ दिनों पहले ही सृति झा ने अपने घर से एक आगामी प्रोमो की शूटिंग भी की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जहां शूटिंग के दौरान उन्होंने लॉकडाउन के सभी नियमों का पालन किया, वहीं उन्होंने अकेले शूटिंग करते हुए खुद अपना मेकअप किया, बाल संवारे, खुद ही लाइटिंग व्यवस्था की, फ्रेम सेट की और अपने मोबाइल फोन पर शॉट्स रिकॉर्ड किए. सृति झा (Sriti Jha) ने बताया कि इस प्रक्रिया के दौरान उन्होंने कैसे सेट के दो खास लोगों को बहुत मिस किया. कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) की सृति झा बताती हैं, "ईमानदारी से कहूं तो मैं इस समय अपने कुमकुम भाग्य परिवार के सभी लोगों को मिस कर रही हूं. असल में, जब मैं घर पर इस शूटिंग की तैयारी कर रही थी तो मैंने महसूस किया कि वो पहली बार था जब मैं गौरव दादा और शबाना दीदी के बिना प्रज्ञा के रोल के लिए ड्रेस अप हो रही थी. वो दोनों क्रमशः मेरे मेकअप आर्टिस्ट और हेयर स्टाइलिस्ट हैं. मैं उन्हें और इस शो के बाकी के परिवार को बहुत मिस करती हूं, जिनमें शबीर, मुग्धा, कृष्णा और कई अन्य कलाकार शामिल हैं. मुझे दोबारा शूटिंग शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है. मुझे उम्मीद है कि सेट पर वापस लौटकर एक बार फिर साथ में शूटिंग करना सुरक्षित रहेगा."