'कुमकुम भाग्य' एक्ट्रेस जरीना रोशन खान का हुआ निधन, 54 वर्ष की उम्र में कहा अलविदा

कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आने वाली जरीना रोशन खान (Zarina Roshan Khan) का निधन हो गया है. एक्ट्रेस ने महज 54 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया.

'कुमकुम भाग्य' एक्ट्रेस जरीना रोशन खान का हुआ निधन, 54 वर्ष की उम्र में कहा अलविदा

जरीना रोशन खान (Zarina Roshan Khan) ने कहा दुनिया को अलविदा

खास बातें

  • 'कुमकुम भाग्य' एक्ट्रेस जरीना रोशन खान का हुआ निधन
  • एक्ट्रेस ने 54 वर्ष की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा
  • सृति झा और शब्बीर अहलुवालिया ने शेयर की पोस्ट
नई दिल्ली:

'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आने वाली जरीना रोशन खान (Zarina Roshan Khan) का निधन हो गया है. एक्ट्रेस ने महज 54 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन को लेकर 'कुमकुम भाग्य' एक्ट्रेस सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर अहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है, साथ ही उनके निधन पर दुख भी जाहिर किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुमकुम भाग्य में इंदू दादी का किरदार अदा करने वाली जरीना रोशन खान के निधन का कारण दिल का दौरा बताया जा रहा है. 

...

A post shared by Sriti Jha (@itisriti) on

जरीना खान रोशन (Zarina Roshan Khan) को लेकर सृति झा और शब्बीर अहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) की पोस्ट भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. टीवी कलाकारों के साथ-साथ उनके फैंस भी पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहे हैं और एक्ट्रेस के निधन पर दुख जाहिर कर रहे हैं. एक्ट्रेस सृति झा ने इंदू दादी यानी जरीना रोशन खान के निधन पर उनके साथ एक फोटो शेयर की. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने उनका एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वह हवा हवाई सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. उनके फोटो और वीडियो को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में ब्रेकिंग हार्ट इमोजी भी शेयर किया. 

Ye chand sa Roshan Chehera

A post shared by Shabir Ahluwalia (@shabirahluwalia) on

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सृति झा (Sriti Jha) के अलावा शब्बीर अहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) ने भी जरीना रोशन खान (Zarina Roshan Khan) के साथ फोटो शेयर की. तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "ये चांद सा रोशन चेहरा..." कुमकुम भाग्य सीरियल के बाकी कलाकारों ने भी एक्ट्रेस को याद कर अपने सोशल मीडिया हैंडल से तस्वीरें साझा कीं. बता दें कि इंदू दादी के अलावा जरीना रोशन खान यह रिश्ता क्या कहलाता है में भी मुख्य भूमिका अदा करती हुई दिखाई दी थीं. उन्होंने सीरियल में गोपी दादी की भूमिका अदा की थी. इसके अलावा एक्ट्रेस ने बाकी सीरियल्स में भी मां या दादी की भूमिका अदा की है.