Kumkum Bhagya Written Update: 'कुमकुम भाग्य' में आएगा नया ट्विस्ट, विक्रम देगा पल्लवी को तलाक

Kumkum Bhagya Written Update: सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में जानिए अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है.

Kumkum Bhagya Written Update: 'कुमकुम भाग्य' में आएगा नया ट्विस्ट, विक्रम देगा पल्लवी को तलाक

Kumkum Bhagya Written Update: सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में आएगा नया ट्विस्ट

खास बातें

  • सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में होगा नया धमाका
  • विक्रम देगा पल्लवी को तलाक
  • जानिए शो के अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya Written Update: जी टीवी के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में इन दिनों काफी हंगामा देखने को मिल रहा है. सीरियल 'कुमकुम भाग्य' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि आलिया, दिशा से प्रूफ मांगती है कि वो पूरब को उससे छीनने की कोशिश नहीं करेगी. वहीं आर्यन जब पार्टी में आता है तो आलिया, दिशा के सामने उसे ये कहकर मिलवाती है कि वो उसका बेटा है. ये जानने के बाद की पूरब के एक बेटा है, दिशा हैरान रह जाती है. हालांकि सीएम की टीम में होने के कारण उसे पार्टी में रहना पड़ता है. पार्टी में दिशा, पूरब और आलिया की एनिवर्सरी का केक काटते हुए देखती है.

अर्जुन कपूर ने जब मलाइका अरोड़ा से की शिकायत, तो यूं मिला जवाब- देखें Photo

सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि दिशा को फिर से पार्टी में देख पूरब का ध्यान पार्टी से भटक जाता है. वहीं विक्रम की पत्नी पल्लवी को पता चल जाता है कि विक्रम ने उसे उसकी पुरानी रिंग ही गिफ्ट की है. इस बात को जानकर पल्लवी को बहुत गुस्सा आता है. दूसरी ओर अभी (Shabir Ahluwalia) सीएम से अपना अवार्ड लेने के लिए जाता है और प्राची से उसकी मां की जगह अवार्ड लेने के लिए कहता है.

जो जोनास के बर्थडे पर मिला उन्हें यह खास सरप्राइज, Video देख आप भी कह उठेंगे Wow...

सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रज्ञा, विक्रम की किसी से फोन पर बात होते हुए सुन लेगी. विक्रम फोन पर कहेगा कि वो पल्लवी से तलाक लेना चाहता है क्योंकि अब उससे प्यार का दिखावा नहीं किया जा रहा. विक्रम की बात सुन प्रज्ञा गुस्से में भर जाएगी क्योंकि उसे लगता है कि विक्रम ही मिस्टर मेहरा है. प्रज्ञा, विक्रम के पास जाएगी और उसे डांटते हुए कहेगी कि प्राची (Mugdha Chapekar) और सरिता तुम्हारी इतनी इज्जत करते हैं और तुम ऐसे इंसान हो. अब देखना होगा कि क्या प्रज्ञा को पता चल जाएगा कि विक्रम मिस्टर मेहरा नहीं है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...