NDTV Khabar

Kumkum Bhagya Written Update: क्या 20 साल बाद होगी अभी और प्रज्ञा की मुलाकात? जानें क्या होगा 'कुमकुम भाग्य' में

Kumkum Bhagya Written Update: 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि जैसे ही प्राची ऑफिस के लिए निकलती है रिया प्रज्ञा (Sriti Jha) से मिलने उसके घर पहुंच जाती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kumkum Bhagya Written Update: क्या 20 साल बाद होगी अभी और प्रज्ञा की मुलाकात? जानें क्या होगा 'कुमकुम भाग्य' में

Kumkum Bhagya Written Update: 'कुमकुम भाग्य' में होगी अभी और प्रज्ञा की मुलाकात

खास बातें

  1. 'कुमकुम भाग्य' में आया नया मोड़
  2. 20 साल बाद मिल सकते हैं अभी और प्रज्ञा
  3. सरिता अभी और प्रज्ञा को मिलवाने की करेगी कोशिश
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya Written Update: जी टीवी के दमदार शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में अभी (Shabir Ahluwalia) और प्रज्ञा (Sriti Jha) की जिंदगी में रोजाना कोई न कोई मोड़ जरूर आता है. इसका प्रभाव अब उनकी बेटियों यानी रिया (Naina Singh) और प्राची (Mugdha Chapekar) पर भी पड़ रहा है. 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि जैसे ही प्राची (Mugdha Chapekar) ऑफिस के लिए निकलती है रिया प्रज्ञा (Sriti Jha) से मिलने उसके घर पहुंच जाती है. इस बात से शहाना काफी परेशान हो जाती है और रिया से कहती है कि जिस बात के लिए वह प्राची को ब्लेम करती है वह अभी खुद भी वही काम कर कर रही है. शहाना रिया से कहती है कि  वह प्राची से उसकी मां को छीनने का काम कर रही है. वहीं, दूसरी तरफ अभी (Shabir Ahluwalia) की दादी अपने गहने गायब होने पर काफी परेशान हो जाती हैं, लेकिन आलिया वहां आकर सब कुछ संभाल लेती है. 

अमिताभ बच्चन की फोटो शेयर कर अभिषेक बच्चन ने बताई दास्तान, कहा - आज ही डॉक्टर्स ने किया था चमत्कार...


अभी (Shabir Ahluwalia) और प्रज्ञा (Sriti Jha) के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में दिखाया गया कि शहाना रिया से प्रज्ञा से दूर रहने की बात कहती है. इस पर रिया शहाना से कहती है कि वह उसके रास्ते में ना आए, वरना वह सच में प्राची की मां से उसको अलग कर देगी. शो में इसके अलावा दिखाया गया कि प्राची रणबीर के घर उसकी दादी से मिलने पहुंचती है, जहां रणबीर पीछे से आकर प्राची को डरा देता है. इसके बाद रणबीर की दादी उससे प्राची को घर छोड़ने के लिए कहती है. 

घर से संसद जा रहे थे रवि किशन, बारिश में बच्चों की चीख-पुकार सुनकर यूं की उनकी मदद...

टिप्पणियां

'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के अगले एपिसोड में आप देखेंगे कि अभी प्रज्ञा  (Sriti Jha) और गुजराती महिला सरिता से मिलने ऑर्किड होटल पहुंचता है, जहां सरिता के साथ प्रज्ञा भी मौजूद होती है. लेकिन वह उन्हें देख नहीं पाता, इस पर प्रज्ञा की मकान मालकिन अभी को फोन करके उसे पीछे मुड़ने के लिए कहती है. पीछे मुड़ते ही अभी बिल्कुल चौंक जाता है. अब देखना यह है कि क्या अगले एपिसोड में अभी और प्रज्ञा एक दूसरे से मिल पाएंगे. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement