Kumkum Bhagya Written Update: क्‍या प्रज्ञा की डांट सुन विक्रम बदल देगा तलाक का फैसला? जानिए 'कुमकुम भाग्य' अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा

Kumkum Bhagya Written Update: सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के अपकमिंग एपिसोड में जानिए क्या नया ट्विस्ट आएगा.

Kumkum Bhagya Written Update: क्‍या प्रज्ञा की डांट सुन विक्रम बदल देगा तलाक का फैसला? जानिए 'कुमकुम भाग्य' अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा

Kumkum Bhagya Written Update: 'कुमकुम भाग्य' में विक्रम लेगा पल्लवी से तलाक

खास बातें

  • 'कुमकुम भाग्य' में आएगा नया ट्विस्ट
  • प्रज्ञा लगाएगी विक्रम को फटकार
  • जानिए अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya Written Update: सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) के सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में हर दिन कोई ना कोई हंगामा होता रहता है. 'कुमकुम भाग्य' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि अभी, पल्लवी को रोक लेकता है लेकिन पुरानी रिंग गिफ्ट करने को लेकर पल्लवी, विक्रम से झगड़ने लगती है. पूरब पार्टी में दिशा को देखकर काफी परेशान है, वहीं आलिया, पूरब को तनाव में देख उसके पास आकर उससे वादा करने के लिए कहती है कि वो कभी उसे छोड़ कर नहीं जाएगा. 

ट्विंकल खन्ना ने पोस्ट की अपने बचपन की Photo, पहचान पाना मुश्किल...

सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि आलिया, पूरब से इस बात को लेकर माफी मांगती है कि वो पार्टी में दिशा पर चिल्लाई. दूसरी ओर रिया, अभी को प्राची की तरह इंप्रेस करने की कोशिश कर रही है. रिया, अभी (Shabir Ahluwlia) से कहती है कि वो फैशन शो के लिए अपनी जरूरी मीटिंग ना छोड़े. प्राची और शहाना बहादुरी का प्राइज लेकर घर पहुंचती हैं. प्राची (Mugdha Chapekar) देखती है कि प्रज्ञा, दिशा को लेकर काफी परेशान है.

अनुच्‍छेद 370 हटाए जाने पर फूटा इस बॉलीवुड डायरेक्‍टर का गुस्‍सा, 'बेबी' जायरा वसीम को लेकर जताई चिंता

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जी टीवी के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के अपकमिंग एपिसोड में दिखया जाएगा कि प्रज्ञा, विक्रम की किसी से फोन पर बात होते हुए सुन लेगी. विक्रम फोन पर कहेगा कि वो पल्लवी से तलाक लेना चाहता है क्योंकि अब उससे प्यार का दिखावा नहीं किया जा रहा. विक्रम की बात सुन प्रज्ञा गुस्से में भर जाएगी क्योंकि उसे लगता है कि विक्रम ही मिस्टर मेहरा है. प्रज्ञा, विक्रम के पास जाएगी और उसे डांटते हुए कहेगी कि प्राची (Mugdha Chapekar) और सरिता तुम्हारी इतनी इज्जत करते हैं और तुम ऐसे इंसान निकले. अब देखना होगा कि विक्रम, प्रज्ञा की डांट सुन अपना तलाक का फैसला बदल देगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...