Kumkum Bhagya Written Update: 'कुमकुम भाग्य' में खत्म होगा अभी और प्रज्ञा का इंतजार, रिया और प्राची की जिंदगी लेगी नया मोड़

Kumkum Bhagya Written Update: सीरियल 'कुमकुम भाग्य' के अपकमिंग एपिसोड में जानिए क्या होगा.

Kumkum Bhagya Written Update: 'कुमकुम भाग्य' में खत्म होगा अभी और प्रज्ञा का इंतजार, रिया और प्राची की जिंदगी लेगी नया मोड़

Kumkum Bhagya Written Update: 20 साल बाद अभी और प्रज्ञा का इंतजार होगा खत्म

खास बातें

  • सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में जानिए आज क्या होगा!
  • अभी और प्रज्ञा का 20 सालों का इंतजार होगा खत्म
  • इस तरह मिलेंगे ये दोनों
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya Written Update: सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) के सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में सस्पेंस है कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा. सीरियल के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि रिया और प्राची (Mugdha Chapekar) कॉलेज में एक-दूसरे से झगड़ते हैं, जिसके बाद उन्हें प्रिसिपल अपने ऑफिस में बुलाते हैं. दोनों को कहा जाता है कि वो अपने पैरेंट्स से बात करें और उन्हें प्रिंसिपल से मिलने के लिए कहें. वहीं प्रज्ञा, विक्रम से मिलने उसके ऑफिस में जाती है और साड़ी स्टोर में अपने व्यवहार को लेकर उससे माफी मांगती हैं.

Netflix में डेब्‍यू करेंगी प्रियंका चोपड़ा, इस सुपरहीरो फिल्म में आएंगी नजर

सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि प्रज्ञा और विक्रम एक-दूसरे से बात कर रहे होते हैं. इस दौरान वह विक्रम को बताती है कि उसने उसे रिया का पापा समझ लिया था. इसलिए स्टोर में प्रज्ञा ने उसकी बात सुनकर उसे डांट दिया. विक्रम, प्रज्ञा की बात सुनकर हंसने लगता है और वो उसे असली मिस्टर मेहरा यानी अभी की तस्वीर दिखाता है. 

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने दिया ज्ञान, कहा-अगर कोई आपके चरित्र पर कीचड़ उछाले तो...

जी टीवी के नंबर शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि विक्रम घर जाकर प्रज्ञा की बाते अभी को बताएगा. परिवार के लोग अभी से प्राची की मम्मी यानी प्रज्ञा से मिलने के लिए कहेंगे. विक्रम भी कहेगा कि उसे प्राची की मां से मिल लेना चाहिए. बाद में अभी सबकी बात मान जाएगा और प्रज्ञा से मिलने के लिए तैयार हो जाएगा. अब देखना होगा कि सीरियल में क्या आखिरकार प्रज्ञा और अभी का 20 सालों का इंतजार खत्म हो पाएगा?

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com