NDTV Khabar

Kumkum Bhagya Written Update: क्या प्रज्ञा देख लेगी आलिया और पूरब की तस्वीर, जानिए क्या होगा 'कुमकुम भाग्य' में

Kumkum Bhagya August 9 2019 Written Update: सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के अपकमिंग एपिसोड में जानिए क्या होगा!

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kumkum Bhagya Written Update: क्या प्रज्ञा देख लेगी आलिया और पूरब की तस्वीर, जानिए क्या होगा 'कुमकुम भाग्य' में

Kumkum Bhagya Written Update: 'कुमकुम भाग्य' में जानिए आज क्या होगा!

खास बातें

  1. सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में जानें आज क्या होगा!
  2. क्या प्रज्ञा देख लेगी आलिया और पूरब की तस्वीर
  3. क्या अभी मिल पाएगा प्रज्ञा से
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya Written Update: सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया का शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में एक के बाद एक ट्विस्ट आने के कारण प्रज्ञा और अभी का इंतजार बढ़ता जा रहा है. हर बार अभी और प्रज्ञा के एक-दूसरे के आमने-सामने आने से पहले ही कोई ना कोई मुसीबत दस्तक दे देती है. सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि रिया, प्रज्ञा को आलिया और पूरब की फोटो केक के ऊपर लगाने के लिए देती है. रिया बाद में प्रज्ञा को हग भी करती है. दूसरी ओर आलिया सबसे काफी नाराज है, क्योंकि किसी ने उसे वेडिंग एनिवर्सरी की शुभकामनाएं नहीं दी. हालांकि शाम को अपने परिवार से मिली सरप्राइज पार्टी को देख आलिया हैरान रह जाती है.

जम्मू-कश्मीर में कर्फ्यू पर बॉलीवुड डायरेक्टर का ट्वीट, बोले- अगर उनके भले के लिए है तो फिर कर्फ्यू...


सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि सरिता की अचानक से तबियत खराब हो जाती है, जिसके बाद प्रज्ञा (Sriti Jha) दूसरे कैटरर का इंतजाम करती है. प्रज्ञा इस बात की जानकारी विक्रम को देती है. लेकिन जब अभी को पार्टी में ये पता चलता है तो वो काफी परेशान हो जाता है और सरिता और अनराधा यानी प्रज्ञा से मिलने के लिए कहता है.

कार्तिक आर्यन को देख खुशी से पागल हुई ये लड़की, खींचने लगी गाल...देखें वायरल Video

टिप्पणियां

जी टीवी के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभी, सरिता और प्रज्ञा (Sriti Jha) से मिलने के लिए निकल ही रहा होता है कि तभी विक्रम अभी को प्रज्ञा के नाम से छेड़ेगा. दूसरी तरफ प्रज्ञा ये देखकर हैरान रह जाएगी कि सरिता आराम करने की बजाय सोफे पर लेटी है. सरिता, आलिया और पूरब की तस्वीर देख रही होगी कि तभी इनकी फोटो जमीन पर गिर जाएगी. अब देखना होगा कि क्या प्रज्ञा, आलिया और पूरब की तस्वीर को देख लेगी?

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement