NDTV Khabar

Kumkum Bhagya Written Update: अभी को पता चल जाएगा मीरा का सच, जानें आज क्या होगा

Kumkum Bhagya July 10, 2019 Written Update: जी टीवी के नंबर वन शो 'कुमकुम भाग्य' में चल रहे हंगामे के बीच रिया और रणवीर में हो जाएगी लड़ाई. जानें 'कुमकुम भाग्य' में आज क्या होगा?

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kumkum Bhagya Written Update: अभी को पता चल जाएगा मीरा का सच, जानें आज क्या होगा

Kumkum Bhagya Written Update: सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में जानें आज क्या होगा?

खास बातें

  1. सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में जानें आज क्या होगा?
  2. क्या अभी को पता चल जाएगी मीरा की फिलिंग्स
  3. अभी को याद करके रोई प्रज्ञा
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya July 10, 2019 Written Update: एकता कपूर के शो 'कुमकुम भाग्य' में इन दिनों काफी हंगामा देखने को मिल रहा है. रिया, प्राची और रणवीर को एक साथ देख लेती है. इसके बाद गुस्से में भरी रिया, रणवीर को अपने साथ लेकर जाती है और उससे ब्रेकअप करने के लिए कहती है. दूसरी तरफ अभी और बिक्रम मिलकर रणवीर के बिजनेस जॉइन करने को लेकर अनाउंसमेंट करते हैं. रणवीर, रिया को समझाने के लिए उसके पीछे-पीछे भागता है. प्राची, रणवीर को रिया का पीछा करने से रोकती है.

खेसारी लाल यादव सावन पर लाए बोल बम का गाना, 'गेरुआ कलर सड़िया' का यूट्यूब पर तहलका- देखें वीडियो


जी टीवी के नंबर वन शो 'कुमकुम भाग्य' के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि रणवीर, प्राची को धमकाते हुए कहता है कि अगर वो उसकी लव लाइफ में दखल देना बंद नहीं करेगी तो वो उसको (प्राची) खुद से शादी करने के लिए मजबूर कर देगा. रिया फिर से प्राची को रणवीर को एक-साथ देख लेती है, जिसे देख वो बहुत दुखी होती है.

टीवी सीरियल 'मैं भी अर्धांगिनी' के सेट पर बेकाबू हुई ये 'प्रेतात्मा', एक्ट्रेस को किया घायल

टिप्पणियां

सीरियल 'कुमकुम भाग्य' के आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि प्रज्ञा, अभी को याद करके रो रही होगी तभी सरिता आ जाएगी. सरिता, प्रज्ञा को कहेगी कि वो उससे बात करना जारी रखे, इससे तुम्हारा टाइम पास हो जाएगा और तुम्हें अपने पति की याद भी नहीं आएगी. पार्टी में अभी, प्रज्ञा को याद करके रो रहा होगा जिसे देख मीरा दुखी हो जाती है. मीरा अचानक अभी के पास जाएगी और उसके आंसू पोंछेगी. मीरा के रिएक्शन को देख अभी चौंक जाएगा. अब देखना होगा कि क्या अभी को मीरा की फीलिंग्स के बारे में पता जाएगा?

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement