NDTV Khabar

Kumkum Bhagya Written Update: रिया ने बिछाया प्राची के लिए जाल, जानें क्या होगा आज के एपिसोड में

Kumkum Bhagya July 11, 2019 Written Update: सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) स्टारर जी टीवी के नंबर वन सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में जानें आज क्या होगा!

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kumkum Bhagya Written Update: रिया ने बिछाया प्राची के लिए जाल, जानें क्या होगा आज के एपिसोड में

सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में जानें आज क्या होगा!

खास बातें

  1. सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में जानें आज क्या होगा
  2. अभी, प्राची की मां से बात करने को होगा तैयार
  3. रिया, प्राची के लिए बिछाएगी जाल
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya July 11, 2019 Written Update: 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में इन दिनों काफी कुछ हो रहा है. जहां एक तरफ रिया, प्राची को झूठे इल्जाम में फंसाने की साजिश रच रही है. दूसरी तरफ प्रज्ञा के आंसू हैं जो थमने का नाम नहीं ले रहे. सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि रणवीर, रिया को समझाने की पूरी कोशिश करता है लेकिन रिया उसकी बात नहीं मानती. रणवीर, रिया से कहता है कि उसने उसे प्रपोज करने की कई बार कोशिश की लेकिन प्राची बार-बार बीच में आ जाती थी. रणवीर की बातों को सुनकर रिया कहती है कि अगर तुम मुझे डेट करना चाहते हो तो पहले तुम्हें अपना प्यार साबित करना होगा. 

BJP विधायक की बेटी को है परिवार से खतरा, वीडियो देख बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- कोई तो इसकी मदद करो...


सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) स्टारर जी टीवी के नंबर वन सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि रिया, रणवीर को अपना प्यार साबित करने के लिए एक चौंका देने वाली मांग रखती है. रिया, रणवीर को कहती है कि तुम पहले प्राची (Mugdha Chapekar) को अपने प्यार में दीवाना बनाओ और फिर उसका दिल तोड़ दो. पहले तो रणवीर रिया की मांग को स्वीकार नहीं करता लेकिन बाद में उसके मनाने पर रणवीर मान जाता है. दूसरी तरफ प्रज्ञा, अभी को काफी मिस कर रही होती है. 

लता मंगेशकर ने एम.एस. धोनी से ट्विटर पर कर डाली इमोशनल अपील, बोलीं- ऐसा मत सोचिए...

टिप्पणियां

सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि सरिता, अभी को फोन करके बताती है कि प्राची (Mugdha Chapekar) की मां अपने पति को याद करके रो रही है. सरिता की बात सुनकर अभी (Shabir Ahluwalia), प्राची की मां से बात करने को तैयार तो हो जाएगा लेकिन एक शर्त पर कि वो उससे शादी नहीं करेगा. दूसरी ओर रिया, प्राची को फंसाने के लिए जाल बिछाएगी. और अपने दोस्तों को बताएगी कि एक बार प्राची ड्रग्स के साथ पकड़ी जाए तो वो रिया के घर के साथ-साथ कॉलेज से भी हमेशा के लिए निकल जाएगी. अब देखना होगा कि क्या रिया अपने प्लेन में सफल हो पाएगी या नहीं?

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement