Kumkum Bhagya Written Update: क्या अभी और प्रज्ञा मिल पाएंगे? जानिए 'कुमकुम भाग्य' में आज क्या होगा

Kumkum Bhagya Written Update: सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) स्टारर सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) में जानें आज क्या होगा?

Kumkum Bhagya Written Update: क्या अभी और प्रज्ञा मिल पाएंगे? जानिए 'कुमकुम भाग्य' में आज क्या होगा

सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में जानें आज क्या होगा!

खास बातें

  • सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में जानें आज क्या होगा!
  • क्या आज मिल पाएंगे अभी और प्रज्ञा
  • क्या जेल से छूट पाएगी प्राची
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya Today's Episode: जी टीवी के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में प्रज्ञा और प्राची की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. जहां प्राची को पुलिस ने ड्रग्स बेचने के शक में गिरफ्तार कर लिया है, वहीं प्रज्ञा (Sriti Jha) का रो-रोकर बुरा हाल है. सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि अभी अपने वकील से प्राची की  जमानत को लेकर मिलता है, लेकिन वकील इसके लिए मना कर देता है क्योंकि वकील को लगता है कि प्राची ड्रग्स बेचने के मामले में आरोपी है. अभी प्राची को लेकर बहुत टेंशन में है.

Mission Mangal Trailer: 'मिशन मंगल' का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दमदार अंदाज में दिखे अक्षय-विद्या-सोनाक्षी

सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) स्टारर सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि पुलिस स्टेशन में प्रज्ञा इंस्पेक्टर को समझाने की पूरी कोशिश करती है. लेकिन उसकी सभी कोशिशें नाकाम हो जाती हैं. दूसरी ओर पूरब, दिशा के जल्द से जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना करता है. नर्स पूरब को बताती है कि आलिया उसके बारे में पूछ रही थी. आलिया, पूरब को खोने के डर की वजह से काफी परेशान है. 

शाहरुख खान के साथ काम कर चुकी पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने करवाया ऐसा फोटोशूट, Photos हो रही हैं वायरल

सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अभी (Shabir Ahluwalia) वापस पुलिस स्टेशन आएगा. पुलिस स्टेशन में वो किसी औरत को रोते हुए देख लेगा लेकिन वो इस बात से अंजान है कि वो प्रज्ञा है. अभी, प्रज्ञा को सांत्वना देने के लिए उसके पास जाएगा. अब देखना होगा कि क्या आखिरकार अभी और प्रज्ञा एक दूसरे से मिल पाएंगे या नहीं?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...