Kumkum Bhagya Written Update: 'कुमकुम भाग्य' में पकड़ा जाएगा ड्रग्स बेचने का आरोपी, जानिए पूरी कहानी...

Kumkum Bhagya Written Update: सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में पकड़ा जाएगा पार्टी में ड्रग्स बेचने का आरोपी..

Kumkum Bhagya Written Update: 'कुमकुम भाग्य' में पकड़ा जाएगा ड्रग्स बेचने का आरोपी, जानिए पूरी कहानी...

सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में पकड़ा जाएगा आरोपी

खास बातें

  • सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में पकड़ा जाएगा आरोपी
  • अभी और विक्रम के हाथ लग जाएगा अशोक
  • 'कुमकुम भाग्य' में आएगा नया ट्वि्स्ट
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya Written Update: टीआरपी लिस्ट में नंबर वन शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में परेशानियां हैं कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. प्राची को तो पुलिस ने छोड़ दिया है लेकिन अब ड्रग्स बेचने के आरोप में रणवीर को गिरफ्तार कर लिया है. एकता कपूर के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि गुस्से में भरी रिया, रणवीर से मिलने पुलिस स्टेशन पहुंचती है. रिया, रणवीर पर प्राची (Mugdha Chapekar) को जेल से छुड़वाने के लिए बहुत गुस्सा करती है. दूसरी ओर, अभी (Shabir Ahluwalia) और विक्रम सिक्योरिटी गार्ड के घर पहुंचते हैं और उससे सीसीटीवी कैमरे के बारे में पूछते हैं. लेकिन सिक्योरिटी गार्ड ऐसा दिखाता है, जैसे पार्टी में कुछ हुआ ही नहीं.

कपिल शर्मा के फैन्स के लिए आई बड़ी खबर, कॉमेडी किंग बोले- आप मुझे देख नहीं पाएंगे...

सृति झा और शब्बीर आहलुवालिया के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में  दिखाया गया कि ज्यादा पूछताछ किए जाने पर सिक्योरिटी गार्ड अशोक वहां से भागने की कोशिश करता है. दूसरी तरह प्रज्ञा (Sriti Jha) कॉलेज में जाकर प्राची (Mugdha Chapekar) को निकालने को लेकर सवाल करती है. प्रज्ञा प्रिंसिपल से सवाल कर ही रही होती है कि तभी राका प्रिंसिपल के कमरे में आता है. प्रज्ञा, राका को पहचान जाती है.

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने 'ओ लाल दुपट्टे वाली' सॉन्ग से जीता था देश का दिल, अब जीती हैं ऐसी लाइफ

जी टीवी के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अभी (Shabir Ahluwalia) अशोक को पकड़ लेगा और ड्रग डीलिंग के बारे में सच्चाई उगलने के लिए कहेगा. दूसरी ओर प्रज्ञा, निश को रॉड से मारती नजर आएगी. अब देखना होगा कि आखिर प्रज्ञा का प्लान क्या है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com