NDTV Khabar

Kumkum Bhagya Written Update: अभी ने प्रज्ञा को भेजा मैसेज, जानिए क्या होगा 'कुमकुम भाग्य' में

Kumkum Bhagya Written Update: सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलूवालिया (Shabir Ahluwalia) के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में जानिए आज के एपिसोड में क्या होने वाला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kumkum Bhagya Written Update: अभी ने प्रज्ञा को भेजा मैसेज, जानिए क्या होगा 'कुमकुम भाग्य' में

Kumkum Bhagya Written Update: जानिए 'कुमकुम भाग्य' में क्या होने वाला है

खास बातें

  1. सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में जानें आज क्या होगा?
  2. जेल से छूट गया है रणवीर
  3. अभी, प्रज्ञा को करेगा मैसेज
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya Written Update: जी टीवी के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में धीरे-धीरे सब कुछ ठीक होता दिखाई दे रहा है. निश ने अपना गुनाह मान लिया है और रणवीर जेल से बाहर आ गया है. इतने सारे ट्विस्ट और टर्न्स के बाद आखिरकार प्रज्ञा (Sriti Jha) की जिंदगी में सब ठीक होता दिखाई दे रहा है. सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि अभी, निश को कार में देख लेता है लेकिन उसे पकड़ने में नाकामयाब हो जाता है. वहीं प्रज्ञा, निश को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचती है, निश अपना गुनाह कुबूल कर लेता है और पुलिस बेकसूर रणवीर को छोड़ देती है. 

सैफ अली खान ने करीना कपूर और सारा अली खान को लेकर दिया ये चौंकाने वाला बयान, बोले- मुझे शक है...


सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलूवालिया (Shabir Ahluwalia) के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि रणवीर का परिवार प्रज्ञा को मदद करने के लिए थैंक्यू बोलता है. जब रिया घर आती है तो उसे पता चलता है कि निश को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं निश, खुद को जेल से छुडवाने के लिए रिया को ब्लैकमेल करने की सोचता है. दूसरी ओर अभी को पता चलता है कि प्राची की मां यानी प्रज्ञा ने असली आरोपी को पकड़कर रणवीर को जेल से छुड़वाया है.

निक जोनस भी Man vs Wild में आए थे नजर, पीएम मोदी से पहले बेयर ग्रिल्स संग ये सेलेब्रिटीज भी जा चुके हैं एडवेंचर पर

टिप्पणियां

एकता कपूर के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्राची (Mugdha Chapekar) और शहाना, अभी के घर जाएंगे. तभी शहाना, प्राची को कहेगी कि जब भी वो दोनों यहां आते हैं तभी कुछ-ना-कुछ बुरा होता है. शहाना कहेगी कि कहीं रिया को तुम्हारे जेल से बाहर आने पर बुरा तो नहीं लग रहा है. अभी, विक्रम से अनुराधा का नंबर मांगेगा. अभी उसे रणवीर को जेल से छुडवाने के लिए मैसेज करेगा. वहीं प्रज्ञा (Sriti Jha), अभी का मैसेज पढ़कर हैरान रह जाएगी. क्या प्रज्ञा को पता चल पाएगा कि उसे मैसेज कोई और नहीं बल्कि अभी कर रहा है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement