NDTV Khabar

Kumkum Bhagya Written Update: पूरब किससे करेगा प्यार का इजहार? जानें 'कुमकुम भाग्य' में आज क्या होगा

Kumkum Bhagya July 3 2019 Written Update: सीरियल 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) में इन दिनों काफी हंगामा चल रहा है. जानें आज के एपिसोड में क्या होने वाला है?

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kumkum Bhagya Written Update: पूरब किससे करेगा प्यार का इजहार? जानें 'कुमकुम भाग्य' में आज क्या होगा

Kumkum Bhagya Written Update: 'कुमकुम भाग्य' में आज के एपिसोड में मचेगा घमासान

खास बातें

  1. 'कुमकुम भाग्य' में आज के एपिसोड में मचेगा घमासान
  2. पूरब आलिया और दिशा के बीच में किसको चुनेगा?
  3. क्या रिया प्राची को चिढ़ाने में सफल हो पाएगी?
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya July 3, 2019 Written Update: एकता कपूर (Ekta Kapoor) के शो 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) में आलिया और पूरब के शादी की एनिवर्सरी को लेकर प्लानिंग चल रही थी. टीआरपी की लिस्ट में सबसे ऊपर चल रहे शो 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि रणवीर और प्राची की आपस में लड़ाई हो जाती है, जिसके बाद प्राची मेहरा हाउस से चली जाती है. दूसरी तरफ आलिया रिया को डांटने के लिए मीरा पर गुस्सा करती है और कहती है कि वो अगर नैनी होने के अपने सारे नियमों को भूल चुकी है तो उन्हें याद कर ले. कुछ और नए नियम बना ले. रणवीर की बर्थडे पार्टी में रिया गुस्सा हो जाती है क्योंकि जैसे ही प्राची आती है, घर के सभी लोग उसे महत्व देने लगते हैं.


यो यो हनी सिंह पर फिर गहराए संकट के बादल, 'मखना' सॉन्ग पर हुआ विवाद

सीरियल 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) में आपने देखा कि जैसे ही अभिषेक मेहरा प्राची  (Mughda Chapekar) को अपने घर का सदस्य बताकर लोगों से मिलवाता है तो इसे देखकर रिया और ज्यादा जल-भुन जाती है. रिया पार्टी में प्राची को जलाने के लिए उसकी मां यानी प्रज्ञा (Sriti Jha) को बुलाने की सोचती है. 

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को बॉयफ्रेंड ने किया प्रपोज तो यूं मिला जवाब, देखें वायरल फोटो

टिप्पणियां

'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) के आज के एपिसोड़ में आप देखेंगे कि शहाना प्राची के हाथ में अंगूठी देखकर सोचती है कि रणवीर और प्राची एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. वहीं रणवीर रिया को अपना प्यार जताने के लिए एक रोमांटिक डेट प्लान करता है. दूसरी तरफ आलिया और पूरब एक-दूसरे के आमने-सामने होगें. पूरब अपने प्यार का इजहार करेगा तो आलिया पूरब से कहेगी कि वो उससे बहुत प्यार करती है. अब ये देखना होगा कि पूरब अपने प्यार का इजहार आलिया से करेगा या दिशा से?

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement