NDTV Khabar

Kumkum Bhagya Written Update: 'कुमकुम भाग्य' में उठेगा रिया के राज पर से पर्दा? निश खोलेगा सच्चाई

Kumkum Bhagya July 31, 2019 Written Update: 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में खुल जाएगा रिया का राज, जानिए क्या होगा आज के एपिसोड में.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kumkum Bhagya Written Update: 'कुमकुम भाग्य' में उठेगा रिया के राज पर से पर्दा? निश खोलेगा सच्चाई

सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में आज खुलेगा रिया का राज

खास बातें

  1. सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में जानिए आज क्या होगा!
  2. आखिर खुल गया रिया का राज
  3. अब अभी से कैसे बच पाएगी रिया
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya Written Update: टीआरपी लिस्ट में नंबर वन शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. निश बार-बार रिया को धमकी दे रहा है. सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि पूरब, आलिया को डॉक्टर के पास चेकअप के लिए लेकर जाता है वहीं दिशा भी अपने पति के साथ चेकअप के लिए आती है. जैसे ही आलिया वापस घर पहुंचती है तो रिया उसे अपने साथ पुलिस स्टेशन चलने के लिए कहती है, जिससे वो निश को समझा सके. दूसरी ओर, जेल में बंद निश, रिया के ना आने से काफी टेंशन में है.

बॉलीवुड एक्टर तल रहा था जलेबी और भजिया, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया धांसू Video


सृति झा और शब्बीर आहलूवालिया के सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि निश इंस्पेक्टर से अभी को फोन करने के लिए कहता है, जिससे वो रिया की सच्चाई उसे बता सके. दूसरी ओर प्रज्ञा (Sriti Jha), अभी को मैसेज करती है तो उसे पता चलता है कि ये वही आदमी है, जिसने पुलिस स्टेशन में उसे अपना रूमाल दिया था. आलिया और रिया पुलिस स्टेशन पहुंचते हैं. आलिया, निश को कहती है कि वो रिया का नाम अभी के सामने ना ले. 

बॉलीवुड एक्टर को मिली जान से मारने की धमकी तो ट्वीट कर गृहमंत्री से लगाई मदद की गुहार

टिप्पणियां

सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में आज दिखाया जाएगा कि निश, अभी (Shabir Ahluwalia) के सामने रिया की सारी सच्चाई खोल देगा. निश की बात सुन अभी हैरान रह जाएगा. पीछे छुपी हुई रिया सब कुछ सुन लेगी और बहुत ज्यादा टेंशन में आ जाएगी. अब देखना होगा कि क्या वो खुद को अभी के गुस्से से बचा पाएगी?

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement