NDTV Khabar

Kumkum Bhagya July 4, 2019 Written Update: अभी को आई प्रज्ञा की याद, क्या प्राची की मम्मी से करेगा शादी?

Kumkum Bhagya July 4, 2019 Written Update: 'कुमकुम भाग्य' में आज होगा हंगामा, अभी कर सकता है प्राची की मां को शादी के लिए प्रपोज. जानें आज 'कुमकुम भाग्य' में क्या होगा...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kumkum Bhagya July 4, 2019 Written Update: अभी को आई प्रज्ञा की याद, क्या प्राची की मम्मी से करेगा शादी?

Kumkum Bhagya Written Update: 'कुमकुम भाग्य' के आज के एपिसोड में मचेगा घमासान

खास बातें

  1. 'कुमकुम भाग्य' में आज के एपिसोड में मचेगा घमासान
  2. अभी प्राची की मां से कर सकता है शादी
  3. रिया और प्राची में होगा झगड़ा
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya July 4, 2019 Written Update: टेलीविजन के पॉपुलर शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में इन दिनों कुछ भी ठीक नहीं चल रहा. जहां रिया, प्राची और रणवीर को लेकर गलतफहमी का शिकार है, वहीं मीरा के दिल में अभिषेक मेहरा के लिए फिलिंग्स पैदा हो गई हैं. सीरियल 'कुमकुम भाग्य' के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि शहाना प्राची के हाथ में अंगूठी देखकर सोचती है कि रणवीर और प्राची एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. वहीं रणवीर रिया को अपना प्यार जताने के लिए एक रोमांटिक डेट प्लान करता है. अभी के लिए मीरा के मन में फीलिंग्स को लेकर मिताली उसे समझाती है कि वो आलिया से दूर रहे.

कार्तिक आर्यन इस एक्ट्रेस को लगाना चाहते थे गले, आखिरकार यूं पूरी हुई तमन्ना- देखें VIDEO


मिताली मीरा से कहती है, 'उसे डर है कि कहीं आलिया को अभी के लिए तुम्हारी फिलिंग के बारे में पता ना चल जाए.' वहीं प्राची, अभी के लिए गिफ्ट खरीदती है लेकिन शहाना को लगता है कि ये गिफ्ट रणवीर के लिए है. रिया रणवीर से बात नहीं कर रही. आलिया पूरब से बात करने की कोशिश करती है, लेकिन वो दिशा के ख्यालों में खोया रहता है. पूरब, आलिया को दिशा समझकर उसे आई लव यू बोल देता है. आलिया पूरब की बात सुनकर बहुत खुश होती है.

प्रभास का डैशिंग अंदाज और श्रद्धा कपूर का ग्लैमरस लुक, 'साहो' के 'साइको सैंया' गाने की दिखी पहली झलक

टिप्पणियां

'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के आज आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि रिया, प्राची को रणवीर से दूर रहने के लिए कहती है. वहीं प्राची रिया को समझाने की कोशिश करती है कि उसे रणवीर में कोई दिलचस्पी नहीं है. तभी मीरा अचानक से दरवाजा खोल देती है और रिया और प्राची को साथ देख लेती है. रणवीर के पापा विक्रम और अभी आपस में हंसी-मजाक कर रहे होते हैं, तभी विक्रम कहता है कि तेरे पास लाइफ है. अभी विक्रम की बात सुनकर प्रज्ञा को याद करेगा. अब देखना होगा कि अभी सरिता की नसीहत पर ध्यान देगा या नहीं?

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement