NDTV Khabar

Kumkum Bhagya Written Update: प्राची ने लगाया रिया पर ये इल्जाम, जानें 'कुमकुम भाग्य' में क्या होगा आज...

Kumkum Bhagya July 8, 2019 Written Update: 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के आज के एपिसोड में होगा धमाल, जानें कहां पहुंचेगा अभी और प्रज्ञा का रिश्ता...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kumkum Bhagya Written Update: प्राची ने लगाया रिया पर ये इल्जाम, जानें 'कुमकुम भाग्य' में क्या होगा आज...

Kumkum Bhagya July 8, 2019 Written Update: 'कुमकुम भाग्य' में जानें आज क्या होगा?

खास बातें

  1. सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में जानें आज क्या होगा?
  2. प्राची और रिया के बीच होगा झगड़ा
  3. जानें प्राची के इल्जामों पर क्या कहेगी रिया?
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya July 8, 2019 Written Update: जीटीवी के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में इन दिनों काफी हंगामा चल रहा है. अब तक अभी और प्रज्ञा एक दूसरे से मिल नहीं पाए हैं. सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि प्राची अभी को रोते हुए देख लेती है और उसे कंफर्ट करने की कोशिश करती है. अभी, प्राची को बताता है कि वो अपनी पत्नी को मिस कर रहा है. वहीं प्राची, अभी को गिफ्ट देती है. अभी इमोशनल होकर प्राची को गले लगा लेता है. वहीं, रिया को ये सब देखकर काफी गुस्सा आता है.

स्विमिंग पूल में आराम फरमा रहीं थी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने खींची फोटो...देखें Pics


'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि गुस्से में भरी रिया को उसके दोस्त प्राची (Mugdha Chapekar) की जिंदगी बर्बाद करने की सलाह देते हैं. रिया अपने दोस्तों की इस सलाह को नजरअंदाज कर देती है. वहीं पूरब, आलिया को बता देता है कि वो अब भी सिर्फ दिशा से ही प्यार करता है और उसने आलिया को दिशा समझकर उसे आई लव यू बोल दिया था.

Saaho Psycho Saiyaan Song: 'साइको सैंया' हुआ रिलीज, डैशिंग लुक में नजर आए प्रभास और श्रद्धा, देखें Video

टिप्पणियां

'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि रिया, प्राची पर इल्जाम लगाएगी कि वो उसके पापा को उससे छीनना चाहती है. वहीं प्राची, रिया की बातों का जवाब देते हुए कहेगी कि उसने भी उसकी मां (प्रज्ञा) को उससे छीन लिया है. प्राची, रिया पर इल्जाम लगाते हुए कहेगी कि जब उसकी मां पर हमला हुआ था तब तुम उनके सामने अच्छा बनने की कोशिश कर रही थीं. प्राची कहेगी कि तुम मुझसे मेरी मां को छीनकर अपनी जिंदगी में मां की कमी को पूरा करना चाहती हो. अब देखना होगा कि रिया, प्राची के लगाए गए आरोपों पर कैसे रिएक्ट करेगी?

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement