NDTV Khabar

एक-दूसरे के करीब आ रहे हैं प्राची और रणवीर, जानें आज क्या होगा 'कुमकुम भाग्य' में

टीआरपी लिस्ट में नंबर वन शो 'कुमकुम भाग्य' में आज भी जोरदार ड्रामा देखने को मिलेगा, और अभी और प्राची की जिंदगी में आएगा ये नया मोड़...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक-दूसरे के करीब आ रहे हैं प्राची और रणवीर, जानें आज क्या होगा 'कुमकुम भाग्य' में

'कुमकुम भाग्य' में जानें क्या होगा!

खास बातें

  1. 'कुमकुम भाग्य' में जानें क्या होगा!
  2. प्राची और रणवीर की बढ़ेंगी नजदीकियां
  3. 'कुमकुम भाग्य' में आएगा नया ट्वि्स्ट
नई दिल्ली:

जी टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'कुमकुम भाग्य' में इन दिनों काफी इमोशनल ड्रामा चल रहा है. 'कुमकुम भाग्य' के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि अभी और प्रज्ञा एक दूसरे को काफी मिस कर रहे होते हैं. प्राची, अभी को दिलासा देने की कोशिश करती है और फिर उसे गिफ्ट देती है, जिसे देख अभी प्राची को गले लगा लेता है. प्राची, अभी का बेटी की तरह ध्यान रखती है. हालांकि ये सब रिया देख लेती है और गुस्से में प्राची को उल्टा-सीधा सुनाना शुरू कर देती है.

भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने की भविष्यवाणी, होगी इस टीम की जीत


'कुमकुम भाग्य' के पिछले एपिसोड में आपने दिखा कि रिया और प्राची एक-दूसरे से बुरी तरह झगड़ती हैं. रिया, प्राची पर अपने पापा को छीनने का आरोप लगाती है. जिस पर प्राची गुस्सा होकर रिया से कहती है कि उसने भी उसकी मां यानी प्रज्ञा को उससे छीन लिया है. दूसरी तरफ प्रज्ञा भी अभी को बहुत ज्यादा मिस कर रही होती है. वहीं रणवीर, प्राची को चिढ़ाता है.

टीवी एक्टर राम कपूर का मेकओवर देख रह जाएंगे हैरान, फोटो हुईं वायरल

टिप्पणियां

'कुमकुम भाग्य' के आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि रिया, रणवीर और प्राची को साथ देख लेती है. रणवीर, प्राची से पूछेगा कि क्या वो उसे पसंद करती है या नहीं? उसके बाद रणवीर, प्राची के नजदीक जाता है. ये सब रिया देख लेती है. अब देखना होगा कि प्राची से जैलेस रिया अब क्या करेगी?

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement