सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में आने वाला है बहुत बड़ा ट्विस्ट, दर्शकों को दिखेगा हैरान कर देने वाला नजारा

जीटीवी के टॉप रैंक सीरियल 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) में बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. इस शो में अब 20 साल आगे की कहानी दिखाई जाएगी.

सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में आने वाला है बहुत बड़ा ट्विस्ट, दर्शकों को दिखेगा हैरान कर देने वाला नजारा

Kumkum Bhagya: शो में आने वाला है बहुत बड़ा ट्विस्ट

खास बातें

  • 'कुमकुम भाग्य' में आने वाला है बहुत बड़ा ट्विस्ट
  • सीरियल की कहानी में आएगा 20 साल आगे का उछाल
  • दर्शकों को मिलेगा इंटरटेनमेंट का एक्सट्रा डोज
नई दिल्ली:

जीटीवी के टॉप रैंक फिक्शन शो 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) पिछले 5 सालों से दर्शकों के दिलों दिमाग पर छाया हुआ है. टीवी का पसंदीदा शो 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) डिनर टाइम का फेवरेट शो बना हुआ है. इस शो के मुख्य किरदार प्रज्ञा (Praya) और अभी (Abhi) को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है और यह सिलसिला अभी भी चल रहा है. अब तक आपने इस सीरियल में  इमोशन, रिलेशनशिप इश्यू, पारिवारिक झगड़े, प्यार आदि को देखा है. लेकिन अब इस शो में एक बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. दरअसल, 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) की कहानी अब अगवे जनरेशन की तरफ बढ़ाने की तैयारी है. अब इस सो में 20 साल आगे की कहानी दिखाई जाएगी. अभी-प्रज्ञा की जुड़वा बेटियों की कहानी आगे दिखाई जाएगी.

Pulwama Attack पर टीवी सितारों की कड़ी प्रतिक्रिया: 'उन कायरों को जिंदा दफनाओ'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kumkum Bhagya (@kumkum.bhagya) on

 

'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) में दर्शकों को अब उम्मीद से ज्यादा टर्न और ट्विस्ट देखने को मिलेगा. शो की मुख्य किरदार प्रज्ञा (Pragya) जुड़वा बेटियों प्राची और रिया को जन्म देंगी, लेकिन इस बात की खुशी ज्यादा नहीं मना पाएंगी, क्योंकि परिस्थितियां फिर से अभी और प्रज्ञा को अलग कर देंगी. इस शो का ज्यादा फोकस अभी, प्रज्ञा और उनकी जुड़वा बेटियों प्राची और रिया पर ज्यादा होगा. रिया और प्राची दोनों एक दूसरे से बिल्कुल अलग होंगी, क्योंकि उनकी परवरिश अलग-अलग होगी और दोनों का किरदार जोरदार होगा.

Navjot Singh Sidhu का कपिल शर्मा के शो से जाना पहले से था तय! 5 दिन पुराने Video से हुआ खुलासा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) में प्राची बिल्कुल अपनी मां प्रज्ञा की तरह सिंपल, भावुक और प्रैक्टिकल होंगी तो दूसरी ओर रिया का लाइफ स्टाइल लग्जरी होगा. अपने पापा की तरह वो रॉकस्टार की लाइफ जिएंगी. सोचिए कि क्या होगा जब यह दोनों अपोजिट किरदार एक दूसरे को फेस करेंगे. क्या दोनों मिलकर अभी और प्रज्ञा को फिर से मिला पाएंगी? अब जो भी हो वो तो वक्त ही बताएगा.
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...