Kumkum Bhagya Written Update: क्या मीरा को पता चल जाएगा प्राची की मां ही प्रज्ञा है, जानिए 'कुमकुम भाग्य' में क्या होगा...

Kumkum Bhagya Written Update: सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) के शो 'कुमकुम भाग्य' के अपकमिंग एपिसोड में जानिए क्या होने वाला है.

Kumkum Bhagya Written Update: क्या मीरा को पता चल जाएगा प्राची की मां ही प्रज्ञा है, जानिए 'कुमकुम भाग्य' में क्या होगा...

Kumkum Bhagya Written Update: सारियल 'कुमकुम भाग्य' में जानिए क्या होगा

खास बातें

  • साीरियल 'कुमकुम भाग्य' में जानिए क्या होगा
  • क्या अभी, मीरा को दिखा देगा प्रज्ञा की फोटो
  • 'कुमकुम भाग्य' में आने वाला है नया ट्विस्ट
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya Written Update: जी टीवी के नंबर वन शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में अभी और प्रज्ञा यूं तो एक-दूसरे से मिल चुके हैं, हालांकि उनका लड़ाई और झगड़ा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा. सीरियल 'कुमकुम भाग्य' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि प्रज्ञा (Sriti Jha) और अभी (Shabir Ahluwalia), ऋषि की वजह से लड़ते हैं. जहां, प्रज्ञा, ऋषि की साइड लेती है, वहीं अभी, प्रियंका की तरफदारी करता है. प्रज्ञा, अभी को बताती है कि प्रियंका, अभी और ऋषि दोनों को बेवकूफ बनाने की कोशिश कर रही है, लेकिन अभी उसकी बातों पर विश्वास नहीं करता और वह पुलिस स्टेशन से चला जाता है.

बिपाशा बसु की मांग में सिंदूर भरते समय पति करण सिंह ग्रोवर कर बैठे यह गलती, वायरल हुआ Video

सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि पुलिस स्टेशन से जाने के बाद अभी ये सोचकर काफी दुखी हो जाता है कि इतने सालों के बाद मिलने पर भी उसने प्रज्ञा (Sriti Jha) से झगड़ा किया. वहीं, अभी फैसला करता है कि वह वापस जाकर प्रज्ञा से पुरानी सभी बातें भुलाकर मिलेगा और बात करेगा. दूसरी ओर दिशा, प्रज्ञा को फोन करती है, प्रज्ञा उसे बताती है कि अभी (Shabir Ahluwalia), प्रियंका का अंकल है. दिशा, प्रज्ञा से मिलने के लिए कहती है.

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास ने 'मोरनी बनके' सॉन्ग पर कुछ यूं किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रज्ञा, दिशा से कहेगी अभी बिल्कुल नहीं बदला. अभी अब भी उस पर विश्वास नहीं करता लेकिन अपनी इगो पर ज्यादा भरोसा करता है. प्रज्ञा को लगता है कि अभी उसके फैसले की इज्जत नहीं करता. वहीं, अभी, मीरा को बताता है कि जब भी उसे प्रज्ञा से बात करने का मन करता है तो वो उसकी फोटो से बात करता है. वह, मीरा से पूछता है कि क्या वो उसकी पत्नी का फोटो देखना चाहती है. अब देखना होगा कि क्या मीरा को पता चल जाएगा कि प्राची की मां ही प्रज्ञा है?

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...