Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Kumkum Bhagya Written Update: प्रज्ञा से हॉस्पिटल में मिलने पहुंचा अभी, जानिए 'कुमकुम भाग्य' में क्या होगा

Kumkum Bhagya Written Update: सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के अपकमिंग एपिसोड में जानिए क्या होगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kumkum Bhagya Written Update: प्रज्ञा से हॉस्पिटल में मिलने पहुंचा अभी, जानिए 'कुमकुम भाग्य' में क्या होगा

Kumkum Bhagya Written Update: 'कुमकुम भाग्य' के अपकमिंग एपिसोड में जानिए क्या होगा

खास बातें

  1. सीरियल 'कुमकुम भाग्य' के अपकमिंग एपिसोड में जानिए क्या होगा
  2. अभी और प्रज्ञा की होगी दोबारा मुलाकात
  3. रिया को गुंडे करेंगे किडनैप
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya Written Update: जी टीवी के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के हर एपिसोड में कोई-ना-कोई ड्रामा होता रहता है. शो में यूं तो प्रज्ञा और अभी की मुलाकात आखिरकार हो ही गई है, लेकिन उनकी जिंदगी में एक बार फिर मुसीबत ने अपने पैर जमा लिए हैं. सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि प्राची उन गुंडों को पहचान लेती है जिन्होंने उस पर हमला किया था. इस बात के बारे में वो रिया को बताती है और रिया उन गुंडों को ढूंढने जाती है.

प्रियंका चोपड़ा को ट्रोल करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस निक जोनास की निकली फैन, फोटो शेयर कर कही ये बात


सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि जिस रस्सी से झूमर लटका हुआ है, गुंडे उस रस्सी को काट देते हैं, प्रज्ञा उन्हें ऐसा करते देख लेती है. जिसके बाद वो भागी-भागी ऊपर आती है और उस झूमर को गिरने से रोकती है. अभी और दासी, प्रज्ञा को वापस घर में देख काफी खुश हैं, वहीं अभी और प्रज्ञा की आंखों में एक-दूसरे के लिए प्यार देखकर आलिया चिढ़ जाती है. अभी, प्रज्ञा की रस्सी को रोकने में मदद करता है. गुंडे वहां से भाग जाते हैं और कमरे में जाकर अपना प्लेन डिसकस करते हैं. हालांकि सरिता उनका प्लेन सुन लेती है. वो आर्यन की मदद से दोनों गुंडों को पकड़ भी लेती है.

दीपिका पादुकोण ने पीवी सिंधू को दिया जवाब, कही ये बात

टिप्पणियां

सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभी, प्रज्ञा को वापस देखकर बहुत खुश होगा. दासी, अभी को बताएगी कि प्रज्ञा ने वादा किया है कि वो उनसे दोबारा मिलने जरूर आएगी. लेकिन अभी इतना एक्साइटेड हो जाएगा कि वो उससे मिलने हॉस्पिटल चला जाएगा. दूसरी तरफ गुंडे अपने प्लेन के लिए रिया की किडनैपिंग के बारे में सोचेंगे. अब देखना होगा कि क्या अभी, रिया को बचा पाएगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... कौन था औरंगजेब का भाई दारा शिकोह, जिसकी दिल्ली में कब्र खोज रही है मोदी सरकार?

Advertisement