Kumkum Bhagya Update: क्या दिशा खोल देगी प्राची के सामने उसके पिता का राज, जानें क्या होगा आज के एपिसोड में

Kumkum Bhagya Written Update: सीरियल 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) में इन दिनों बहुत हंगामा देखने को मिल रहा है. कुमकुम भाग्य के आज के एपिसोड में जाने क्या होगा?

Kumkum Bhagya Update: क्या दिशा खोल देगी प्राची के सामने उसके पिता का राज, जानें क्या होगा आज के एपिसोड में

'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) में आज के एपिसोड में मचेगा घमासान

खास बातें

  • 'कुमकुम भाग्य' में आज के एपिसोड में मचेगा घमासान
  • क्या दिशा बता देगी प्राची को उसके पिता की सच्चाई
  • 'कुमकुम भाग्य' में अभी और प्रज्ञा क्या फिर मिल पाएंगे?
नई दिल्ली:

सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर अहलूवालिया (Shabir Ahluwalia) के सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में कई दिनों से काफी कन्फयूजन चल रहा है. इसी कन्फयूजन के चलते प्रज्ञा और अभि लगभग 20 साल  से एक-दूसरे से दूर हैं. 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) के पिछले एपिसोड में हमने देखा कि प्रज्ञा, अभिषेक मेहरा को कुछ भी बताने के लिए दिशा को मना कर देती है. प्रज्ञा को इस बात का डर है कि अगर अभिषेक मेहरा को प्राची के बारे में पता चल गया तो वह प्राची को प्रज्ञा से छिन लेगा. और प्रज्ञा, प्राची को खोना नहीं चाहती जिसकी वजह से वो अभिषेक मेहरा को अपने और प्राची के बारे में कुछ भी पता नहीं चलने देना चाहती है. अभि को जैसे ही पता चलता है की दिशा प्राची के घर गई है तो वो भी दिशा से मिलने के लिए प्राची के घर पहुंच जाता है. दूसरी ओर जैसे ही प्रज्ञा, अभि को अपने घर में देखती है तो वो उसे देख दरवाजे के पीछे छुप जाती है. 

Dostana 2: 'दोस्ताना 2' को लेकर सस्पेंस हुआ खत्म, 'सोनू' के साथ नजर आएंगी जाह्नवी कपूर

वहीं अभिषेक मेहरा, दिशा को बोलता है कि वो उसकी जगह प्रज्ञा से माफी मांग ले. लेकिन आज भी अभिषेक मेहरा, प्रज्ञा को कियारा की मौत का जिम्मेदार मानता है. प्रज्ञा और अभि के बीच चल रहे इन्हीं मतभेदों के बीच सीरियल 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) के आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि प्राची अपनी मां प्रज्ञा से बोलती है की उन्होंने पहले क्यों नहीं बताया कि उसकी एक मौसी भी है. वहीं अपनी मौसी के बारे में सुन प्राची की एक्साइटमेंट काफी बढ़ जाती है और वो प्रज्ञा से पूछती है कि उसके घर में और कौन-कौन है?

क्यों बियॉन्से थीं 'द लायन किंग' के लिए परफेक्ट च्वॉइस?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जिस पर प्रज्ञा कहती है कि उसकी बहुत बड़ी फैमली है. प्राची का अगला सवाल होगा कि क्या उसके पापा भी हैं? अगर हैं तो वो उनसे मिलना चाहती है. दूसरी ओर दिशा प्राची से सड़क पर मिलती है. दोनों को सड़क पर कोई रिक्शा नहीं मिलता जिसकी वजह से दोनों एक गाड़ी से लिफ्ट मांगती हैं. जैसे ही दिशा और प्राची गाड़ी में बैठने को होती है, तभी दिशा को दिख जाता है कि गाड़ी कोई नहीं बल्कि पूरब चला रहा होता है.  सीरियल 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya)अब ये देखना होगा कि क्या दिशा पूरब की गाड़ी में बैठेगी? और क्या अभि और प्रज्ञा के बीच चल रहा कन्फ्यूजन दिशा मिटा पाएगी या नहीं?

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...