Kumkum Bhagya Update: प्रज्ञा के सिर पर लगी चोट तो सीएम की जान पड़ी मुुश्किल में, अब क्या करेगा अभी?

Kumkum Bhagya Written Update: 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) में आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा की प्रज्ञा और अभी गुंडों से लड़ाई करेंगे. इस दौरान प्रज्ञा घायल हो जाएगी...

Kumkum Bhagya Update: प्रज्ञा के सिर पर लगी चोट तो सीएम की जान पड़ी मुुश्किल में, अब क्या करेगा अभी?

'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के एपिसोड में देखने को मिलेगा हाई वोल्टेज ड्रामा

खास बातें

  • 'कुमकुम भाग्य' के एपिसोड में देखने को मिलेगा हाई वोल्टेज ड्रामा
  • प्रज्ञा और सीएम की जान को खतरा
  • क्या इन दोनों को बचा पाएगा अभी
नई दिल्ली:

जीटीवी पर आने वाले शो 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा. 'कुमकुम भाग्य' के आने वाले एपिसोड फुल ड्रामा और ट्विस्ट से भरे होंगे. एकता कपूर के इस शो में इस बार प्रज्ञा एक बहुत बड़ी मुसीबत में फंस जाएगी. आजकल चल रहे एपिसोड्स में आप देख रहे हैं कि अभी अपने म्यूजिक करियर को लेकर एक पार्टी रखेगा. इसी दौरान अभी की पार्टी में सीएम (Sonali Joshi) पर हमले की प्लानिंग की जाएगी. हमने देखा कि किस तरह प्रज्ञा को गुंडे घेर लेंगे और उस से सीएम को मारने के लिए कहेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रज्ञा सीएम को एक पर्ची भेजेगी और जिसमें हमलावरों और उनके प्लान के बारे में सारी जानकारी लिखी होगी. 

एयरपोर्ट पर दीपिका पादुकोण से मांगा आईडी तो एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन, वीडियो हुआ वायरल

इस दौरान अभी को पता चल जाएगा की प्राची की मां खतरे में हैं और वो प्रज्ञा को बचाने के लिए पार्टी को बीच में छोड़कर चला जाएगा. आज के एपिसोड में बहुत सारा ड्रामा देखने को मिलेगा और फाइट के सीन भी देखने को मिलेंगे. खबरों के मुताबिक प्रज्ञा उसी जगह मौजूद होगी जहां अभी गुंडों से लड़ाई कर रहा होगा. गुंडों से लड़ाई के दौरान प्रज्ञा के सिर पर गंभीर चोट लग जाएगी. जिससे वो बेहोश हो जाएगी.  

अमिताभ बच्चन को फैन ने 'अभिमान' की दिलाई याद तो बिग बी बोले- 'सूर्यवंशम' की शूटिंग...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस हफ्ते भी टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन रहने वाले शो 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) में क्या एक बार फिर अभी प्रज्ञा और चीफ मिनिस्टर को बचा पाएगा? ये तो समय ही बताएगा. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...