NDTV Khabar

Kumkum Bhagya Written Update: 'कुमकुम भाग्य' में दिखा अभी और प्रज्ञा का रोमांटिक अंदाज, जानिए अपकमिंग एपिसोड में आएगा क्या नया ट्विस्ट

Kumkum Bhagya Written Update: सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) के शो 'कुमकुम भाग्य' के अपकमिंग एपिसोड में जानिए क्या होने वाला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kumkum Bhagya Written Update: 'कुमकुम भाग्य' में दिखा अभी और प्रज्ञा का रोमांटिक अंदाज, जानिए अपकमिंग एपिसोड में आएगा क्या नया ट्विस्ट

Kumkum Bhagya Written Update: सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में जानिए क्या होगा

खास बातें

  1. साीरियल 'कुमकुम भाग्य' में जानिए क्या होगा
  2. अभी और प्रज्ञा का दिखा रोमांटिक अंदाज
  3. कुमकुम भाग्य में आएगा नया ट्विस्ट
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya Written Update: जी टीवी के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में इन दिनों काफी हंगामा चल रहा है. जहां एक तरफ प्रज्ञा (Sriti Jha) और अभी (Shabir Ahluwalia) की दूरियां खत्म होने का नाम नहीं ले रहीं. वहीं प्राची और रिया अभी भी इस बात से अंजान हैं कि वह दोनों बहनें हैं. सीरियल 'कुमकुम भाग्य' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि संजू, प्रियंका और रिया का प्लान सुनकर हैरान रह जाता है. पहले तो वह उनकी बात मानने से इंकार कर देता है. संजू डिसाइड करता है कि वह प्राची (Mugdha Chapekar) को जाकर रिया और प्रियंका के प्लेन के बारे में सबकुछ बता देगा.

इस दिग्गज एक्ट्रेस के बर्थडे पर बचपन की Photo हुई वायरल, फैन्स के लिए पहचान पाना हो रहा है मुश्किल



'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि जब संजू, प्राची (Mugdha Chapekar) को रणबीर के साथ देखता है तो उसे बहुत गुस्सा आता है और वह रिया की बात मानने को तैयार हो जाता है. दूसरी ओर अभी को अपने घर में देखकर प्रज्ञा हैरान रह जाती है. वहीं, अभी अपनी बेटी से मिलने के लिए वहीं उसका इंतजार करता है.

फोटोग्राफर्स से बचकर सारा ने लगाई दौड़, पीछे मुड़कर दिया ऐसा रिएक्शन...देखें Video

'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' का अपकमिंग एपिसोड बेहद दिलचस्प और रोमांटिक होने वाला है. इस एपिसोड में अभी और प्रज्ञा रोमांस करते नजर आएंगे. अभी प्रज्ञा से कहेगा कि उसे पता है कि जब तुम कहीं दूर चली जाओ तो तुम्हें वापस कैसे लाना है. इस पर प्रज्ञा हंसेगी और अभी से कहेगी कि आप आखिरी बार सीरियस कब हुए थे. जिस पर अभी कहेगा कि वह केवल तब सीरियस होता है जब प्रज्ञा उसके साथ नहीं होती. अब देखना होगा कि क्या अभी और प्रज्ञा (Sriti Jha) अपनी बेटियों से मिल पाएंगे या नहीं.
 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement