Kumkum Bhagya Written Update: रिया और प्रियंका का खुलेगा राज, साबित होगा प्राची है निर्दोष

Kumkum Bhagya Written Update: सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) के शो 'कुमकुम भाग्य' के अपकमिंग एपिसोड में जानिए क्या होने वाला है.

Kumkum Bhagya Written Update: रिया और प्रियंका का खुलेगा राज, साबित होगा प्राची है निर्दोष

Kumkum Bhagya Written Update: सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में जानिए क्या होगा

खास बातें

  • साीरियल 'कुमकुम भाग्य' में जानिए क्या होगा
  • अभी को पता चल जाएगी रिया और प्रियंका की सच्चाई
  • क्या प्राची हो पाएगी निर्दोष साबित
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya Written Update: जी टीवी के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में इन दिनों काफी हंगामा चल रहा है. दिवाली पार्टी में प्राची और संजू के रिश्ते पर लोग सवाल उठा रहे हैं. 'कुमकुम भाग्य' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि आलिया, प्राची (Mugdha Chapekar) को पार्टी में उसकी बात कहने नहीं देती. आलिया, प्राची की मां यानी प्रज्ञा (Sriti Jha) को भी फोन करती है, उसकी बेइज्जती करने के लिए. आलिया के ऐसा करने से रिया को चिंता होने लगती है, क्योंकि वह प्राची की मां को पसंद करती है. लेकिन  प्रज्ञा, आलिया के फोन को नहीं उठाती क्योंकि वह कार में पूरब को रोता देख उससे मिलने चली जाती है.

अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के बीच हुई हाथापाई, तो करण जौहर ने किया किनारा

सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि शहाना, अभी को ढूंढ़ने जाती है, जिससे वह प्राची को बचा सके. दूसरी ओर अभी, ऋतिक के साथ होता है. हालांकि जैसे ही उसे पता चलता है कि दिशा जा चुकी है, ऋतिक भी वहां से चला जाता है.

पंजाबी 'कैटरीना कैफ' शहनाज गिल के डांस का सोशल मीडिया पर धमाल, बार-बार देखे जा रहे ये वायरल Video

सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्राची (Mugdha Chapekar) और संजू, अभी के सामने खड़े होंगे. अभी, प्राची से कहेगा कि अगर वह उस वेटर को पहचान सकती है, जिसने उनकी ड्रिंक को मिक्स किया था. प्राची और संजू दोनों ही कहेंगे कि वह वेटर को पहचान सकते हैं. अभी कहेगा कि अगर एक बार वेटर मिल गया तो पता चल जाएगा कि आखिर प्राची को फंसाने की कोशिश किसने की. दूसरी ओर रिया और प्रियंका ये सुनकर डर जाएंगी. अब देखना होगा कि क्या अभी को रिया की सच्चाई पता चल जाएगी?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...