Kumkum Bhagya Written Update: अभी देगा प्रज्ञा को ये सरप्राइज, जानिए 'कुमकुम भाग्य' के अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा

Kumkum Bhagya Written Update: सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) के शो 'कुमकुम भाग्य' के अपकमिंग एपिसोड में जानिए क्या होने वाला है.

Kumkum Bhagya Written Update: अभी देगा प्रज्ञा को ये सरप्राइज, जानिए 'कुमकुम भाग्य' के अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा

Kumkum Bhagya Written Update: सारियल 'कुमकुम भाग्य' में जानिए क्या होगा

खास बातें

  • साीरियल 'कुमकुम भाग्य' में जानिए क्या होगा
  • अभी देगा प्रज्ञा को सरप्राइज
  • जानिए 'कुमकुम भाग्य' के अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya Written Update: जी टीवी के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में इन दिनों काफी हंगामा चल रहा है. अभी (Shabir Ahluwalia) और प्रज्ञा (Sriti Jha) के रोमांस के बीच रिया, प्राची को लेकर प्लेन बना रही हैं. सीरियल 'कुमकुम भाग्य' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि विक्रम, मिताली से पल्लवी और अपनी मां के लड़ाई करवाने के लिए हेल्प मांगता है. विक्रम मिताली की बात सुनकर पल्लवी के सामने अपनी मां की खूब तारीफ करता है, जिस वजह से पल्लवी को बुरा महसूस होता है. दूसरी ओर रणबीर, प्राची (Mugdha Chapekar) को संजू से बात करने से रोकता है. इस बात पर रणबीर और प्राची की लड़ाई हो जाती है.

रानू मंडल का चौंकाने वाला Video हुआ वायरल, फैन के छूने पर बोलीं- मुझे छुओ मत, मैं सेलेब्रिटी बन गई...

सृती झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि प्रज्ञा और अभी फ्यूज ठीक करते हैं. वहीं, लाइट आने से पहले अभी, प्रज्ञा से रोमांटिक बाते करता है. दूसरी ओर रिया, रणबीर को कहती है कि अगर प्राची, संजू के साथ रहना चाहती है तो उन्हें प्राची का दिल तोड़ने वाला अपना प्लेन छोड़ देना चाहिए. 

Panipat Trailer Release: अर्जुन कपूर की फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, Video देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े


सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभी, प्रज्ञा से कहेगा कि तुम घर में इंतजार करो मैं कुछ देर में आ रहा हूं. अभी, प्रज्ञा (Sriti Jha) से कहेगा कि वह उसके लिए एक सरप्राइज लेने जा रहा है. प्रज्ञा उसे यह कहकर रोकने की कोशिश करती है कि उसे मिस्टर मेहरा के घर दिवाली पार्टी में जाना है, लेकिन प्रज्ञा की बात सुनने से पहले ही अभी निकल जाएगा. वहीं, मधु, प्रज्ञा को सलाह देगी कि उसे मिस्टर मेहरा के घर के लिए निकल जाना चाहिए. वह अभी (Shabir Ahluwalia) को इंतजार करने के लिए कह देगी. अब देखना होगा कि अभी, प्रज्ञा को क्या सरप्राइज देगा. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com