NDTV Khabar

Kundali Bhagya Written Update: 'कुंडली भाग्य' में आज खुलेगा शर्लिन का राज, किडनैपर उगलेगा सच्चाई

Kundali Bhagya 28 June 2019 Written Update: 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) का आज का एपिसोड बेहद ही इंटरेस्टिंग आने वाला है. आज के एपिसोड में किडनैपर शर्लिन का पर्दाफाश करने वाला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kundali Bhagya Written Update: 'कुंडली भाग्य' में आज खुलेगा शर्लिन का राज, किडनैपर उगलेगा सच्चाई

Kundali Bhagya Written Update: 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) में आज होगा शर्लिन का पर्दाफाश

खास बातें

  1. सीरियल 'कुंडली भाग्य' में आज होगा शर्लिन का पर्दाफाश
  2. किडनैपर लूथरा परिवार के सामने लाएगा शर्लिन का सच
  3. शर्लिन का सच जान करीना जड़ेगी शर्लिन को थप्पड़
नई दिल्ली:

Kundali Bhagya Written Update: एकता कपूर के शो 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) में इन दिनों काफी ड्रामा चल रहा है. प्रीता (Shraddha Arya), सृष्टि और सरला ने आखिरकार किडनैपर को पकड़ ही लिया. अब ये तीनों लूथरा परिवार के सामने शर्लिन का पर्दाफाश करेंगी. पिछले एपिसोड में आपने देखा की सरला और प्रीता किडनैपर को लेकर लूथरा हाउस पहुंची. वहां सरला ने उस दौरान घटी घटना के बारे में बताते हुए शर्लिन का पर्दाफाश किया. सरला ने लूथरा परिवार को बताया की सरला को शर्लिन ने किडनैप करवाया था क्योंकि उसने शर्लिन को किसी और से शादी करते देख लिया था. सरला के मुंह से ये सब सुनकर लूथरा परिवार के सभी सदस्य सन्न रह जाते हैं.  

अर्जुन कपूर के साथ न्यूयॉर्क में इस अंदाज में छुट्टियां मना रही हैं मलाइका अरोड़ा, देखें Photo


'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) का आज का एपिसोड बेहद ही इंटरेस्टिंग है. आज के एपिसोड में किडनैपर शर्लिन का पर्दाफाश करेगा. सीरियल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) के आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा की किडनैपर लूथरा परिवार को शर्लिन की सच्चाई बता देगा. किडनैपर लूथरा परिवार को बताएगा कि शर्लिन ने ही सरला को किडनैप करके मारने तक के लिए कह दिया था. शर्लिन की सच्चाई को सुनकर पूरे परिवार को गहरा झटका पहुंचेगा.

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का 450 करोड़ रुपये का बंगला उड़ा देगा होश, देखें Inside Pics

टिप्पणियां

पर्दाफाश होने के बाद करीना शर्लिन के मुंह पर एक जोरदार तमाचा जड़ेगी. जीटीवी पर आने वाले शो 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) में आखिरकार शर्लिन के राज से पर्दा उठ ही जाएगा. हालांकि अब ये देखना होगा कि क्या करण इन सबके बाद प्रीता पर विश्वास कर पाएगा? अब इतना कुछ होने पर लुथरा परिवार शर्लिन को क्या सजा देगा?

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement