Kundali Bhagya Update: प्रीता और सृष्टि के कब्जे में आया किडनैपर, क्या खोलेगा शर्लिन का राज?

सीरियल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) में इन दिनों काफी हंगामा देखने को मिल रहा है. इसी हंगामें के बीच आखिरकार प्रीता और सृष्टि किडनैपर को पकड़ने में सफल हो जाएंगी.

Kundali Bhagya Update: प्रीता और सृष्टि के कब्जे में आया किडनैपर, क्या खोलेगा शर्लिन का राज?

सीरियल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) में आज के एपिसोड में होगा हंगामा

खास बातें

  • सीरियल 'कुंडली भाग्य' में आज के एपिसोड में होगा जमकर हंगामा
  • प्रीता और सरला के हत्थे चढ़ेगा किडनैपर
  • क्या प्रीता और सरला करेंगी शर्लिन का पर्दाफाश
नई दिल्ली:

'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) के सीक्वल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) में शुरू हुआ कन्फयूजन है खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. इन दिनों प्रीता को लेकर करण और ऋषभ को गलतफहमी हो गई है. करण को लगता है कि प्रीता शर्लिन के साथ मिली हुई है. इसी बात को लेकर इन दोनों के बीच इन दिनों खूब झगड़ा चल रहा है. पिछले एपिसोड में हमने देखा की ऋषभ को शर्लिन के साथ अपनी शादी को लेकर पछतावा होता है. वहीं सरला किडनैपर का पीछा कर रही है. इसी बीच किडनैपर शर्लिन से सरला को 50 प्रतिशत कम रुपयों में मारने के लिए इजाजत लेता है. शर्लिन किडनैपर के इस सुझाव को मान लेती है. वहीं किडनैपर सृष्टि और सरला को पकड़ने में कामयाब हो जाता है. इसी बीच प्रीता पीछे से आकर किडनैपर को क्लोरोफॉर्म से भीगा हुआ रुमाल सुंघा देती है, जिससे वो बेहोश हो जाता है.

'राझणां' को हुए 6 साल पूरे तो स्वरा भास्कर ने किया पोस्ट, सोशल मीडिया यूजर्स ने लगाए मोदी-मोदी के नारे

'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) के आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा की प्रीता, सृष्टि और सरला किडनैपर को रस्सी से बांध देते हैं. थोड़ी देर में किडनैपर को होश आ जाता है और वो प्रीता को उकसाता है. किडनैपर प्रीता को ये कहकर उकसाता है कि अगर वो लोग उसके हाथों को खोल देंगे तो वो घर की सभी औरतों को अकेले ही पीट देगा. किडनैपर के ऐसा कहने पर प्रीता को बहुत गुस्सा आता है. जिस पर वो सृष्टि को किडनैपर के हाथ खोलने के लिए कहती है. 

'आंख मारे' गाने पर अपने एक्सप्रेशंस से भोजपुरी एक्ट्रेस ने मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा है Video

'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) में चल रहे इस घमासान के बीच प्रीता किडनैपर को सबक सिखाने का फैसला करती है. वो किडनैपर को दिखाना चाहती है कि औरतों किडनैपर को आसानी से पीट भी सकती हैं और उसे सबक भी सिखा सकती हैं. प्रीता के इस फैसले पर जहां सृष्टि डर जाती है, वहीं सरला प्रीता को सपोर्ट करती दिखाई देगी. अब ये देखना होगा कि क्या प्रीता और उसका परिवार किडनैपर को सबक सिखाने में सफल हो पाएगा या नहीं ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...