NDTV Khabar

Kundali Bhagya Update: 'कुंडली भाग्य' में मुसीबत में फंसीं सृष्टि और सरला को कैसे बचा पाएगी प्रीता?

Kundali Bhagya Written Update: 'कुंडली भाग्य' के आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि सरला मार्केट में घूम रहे अपने किडनैपर्स को पहचान लेगी. क्या सरला और प्रीता गुंडों को पकड़ने में कामयाब हो पाएंगे या नहीं?

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kundali Bhagya Update: 'कुंडली भाग्य' में मुसीबत में फंसीं सृष्टि और सरला को कैसे बचा पाएगी प्रीता?

'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) में आज सरला और किडनैपर्स का होगा आमना-सामना

खास बातें

  1. 'कुंडली भाग्य' में आज सरला और किडनैपर्स का होगा आमना-सामना
  2. गुंडों के चंगुल में फसेंगे सरला और सृष्टि
  3. क्या गुंडों से सरला और सृष्टि को बचा पाएगी प्रीता
नई दिल्ली:

टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) में इन दिनों काफी कन्फ्यूजन चल रहा है. जहां करण समझता है कि प्रीता शर्लिन के साथ मिली हुई है. जिसको लेकर प्रीता और करण के बीच काफी नोकझोंक भी हुई थी. पिछले एपिसोड में आपने देखा था कि शर्लिन पृथ्वी से कहती है कि वो जल्द से जल्द प्रीता से शादी कर ले और उसे लूथरा परिवार की जिंदगी से दूर ले जाए. पृथ्वी शर्लिन की बातें सुनकर बहुत खुश होता है क्योंकि पृथ्वी हमेशा से प्रीता से शादी करना चाहता था. दूसरी तरफ करण और प्रीता में एक बार फिर झगड़ा शुरू हो जाएगा और करण प्रीता पर आरोप लगाएगा कि वो शर्लिन के साथ मिली हुई है. और उसकी वजह से ही शर्लिन और ऋषभ की शादी हुई है. 

IAS टॉपर रहीं टीना डाबी खान का वीडियो हुआ वायरल, प्रिया प्रकाश वारियर को यूं दी टक्कर


'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) के आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि सरला मार्केट में घूम रहे अपने किडनैपर्स को पहचान लेगी. सरला फटाफट प्रीता  (श्रद्धा आर्या) (Shraddha Arya) को फोन करती है और बोलती है कि वो जल्द से जल्द मार्केट पहुंचे क्योंकि वो किडनैपर्स को पकड़ सके. जिससे शर्लिन का असली चेहरा सबके सामने लाया जा सके. सृष्टि और प्रीता मार्केट पहुंचते हैं लेकिन गुंडे सृष्टि और सरला को गन पॉइंट पर रख लेते हैं.

धर्मेंद्र के फार्म हाउस में दिखे रंग बिरंगे बोगनवेलिया, बोले- फ्रस्ट्रेशन भगाने के लिए..

टिप्पणियां

'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya)  में प्रीता गुंडों से अपनी मां और बहन को बचाने के लिए किडनैपर्स पर पीछे से हमला करती हैं. क्या प्रीता सरला और सृष्टि को गुंडों के चंगुल से बचा पाएगी? और ये तीनों गुंडों को पकड़ने में सफल हो पाएंगे?  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement