NDTV Khabar

अपराधियों के होश ठिकाने लगाने आया सबसे कम उम्र का पुलिस अफसर, नाम है Little Singham

अजय देवगन की 'सिंघम' सीरीज ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल किया. अब रोहित शेट्टी छोटे परदे पर भी सिंघम को इंट्रोड्यूस करने जा रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अपराधियों के होश ठिकाने लगाने आया सबसे कम उम्र का पुलिस अफसर, नाम है Little Singham

'लिट्ल सिंघम' एनिमेशन सीरीज लेकर आ रहे हैं रोहित शेट्टी

खास बातें

  1. बड़े 'सिंघम' के बाद आया छोटा सिंघम
  2. अप्रैल में शुरू होगी ये सीरीज
  3. रोहित शेट्टी की है क्रिएशन
नई दिल्ली: अजय देवगन की 'सिंघम' सीरीज ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल किया. रोहित शेट्टी की इस सीरीज ने अजय देवगन के लिए कामयाबी की नई राह खोली. अब रोहित शेट्टी छोटे परदे पर भी सिंघम को इंट्रोड्यूस करने जा रहे हैं. ये सिंघम अजय देवगन या कोई बड़ा एक्टर नहीं होगा बल्कि 'लिट्ल सिंघम (Little Singham)' होगा. ये सीरीज अजय देवगन की सिंघम से इंस्पायर है और ये एनिमेशन सीरीज चार भाषाओं (इंग्लिश, हिंदी, तमिल और तेलुगु) में डिस्कवरी किड्स पर आएगी.

PadMan Box Office Collection: अक्षय कुमार के लिए मुश्किल हुआ 100 करोड़ छूना, इतनी की कमाई



दिलचस्प यह है कि ये 'लिट्ल सिंघम' भी अजय देवगन से किन्हीं मायनों में कम नहीं है. 'लिट्ल सिंघम' की इंट्रोलाइन हैः "पुलिस की वर्दी, शेर का दम, नाम है मेरा- लिट्ल सिंघम." ये सीरीज अप्रैल से शुरू हो रही है. वैसे भी अजय देवगन की सिंघम फिल्म बच्चों की फेवरिट रही है, और उम्मीद की जा रही है कि लिट्ल सिंघम भी उनके दिल में उतर जाएगा.

Inside Photos: कजिन की शादी में श्रीदेवी की बेटी पर टिकी निगाहें, सोनम-अर्जुन कपूर भी पहुंचे

टिप्पणियां
लिट्ल सिंघम का पहला सीजन 156 एपिसोड्स का होगा. इस सीरीज के बारे में रोहित शेट्टी ने बताया, "बच्चों के बीच सिंघम की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. ये सीरीज बच्चों के एंटरटेनमेंट के लिए है. दर्शकों को सिंघम पसंद आएगा." रोहित शेट्टी रिलायंस एंटरटेनमेंट, डिस्कवरी किड्स और रोहित शेट्टी पिक्चर्स मिलकर बना रहे हैं. 

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement