Video: भगवान गणेश दिखे मीट के विज्ञापन में!

मीट एंड लाइवस्टॉक ऑस्ट्रेलिया (एमएलए) ने मीट के विज्ञापन में भगवान गणेश को दिखाया है. कई बार विदेश में भारतीय भगवानों को लेकर इस तरह के काम कर दिए जाते हैं जो विवाद छेड़ने का काम करते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है.

Video: भगवान गणेश दिखे मीट के विज्ञापन में!

मीट एंड लाइवस्टॉक ऑस्ट्रेलिया के विज्ञापन में भगवान गणेश

खास बातें

  • ऑस्ट्रेलिया में रिलीज हुआ ये विज्ञापन
  • लैंब मीट को करता है प्रमोट
  • और भी कई देवता हैं इसमें
नई दिल्ली:

जब पूरे देश भर में गणपति विसर्जन का पर्व मनाया जा रहा था, उस दौरान ऑस्ट्रेलिया में ऐसा विज्ञापन जारी हुआ जिसने भगवान गणेश के भक्तों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम किया. इस विज्ञापन में भगवान गणेश को ढेर सारे भगवानों के साथ लैंब मीठ की टेबल पर बैठा दिखाया गया है. इस विज्ञापन को मीट एंड लाइवस्टॉक ऑस्ट्रेलिया (एमएलए) ने जारी किया है. इसमें जीसस और थॉर भी दिख रहे हैं. विज्ञापन में कहा गया है, “टू लैंब–द मीट वी कैन ईट ऑल.”



लैंब के इस विज्ञापन में एमएलए ने दिखाने की कोशिश की है कि लैंब ऐसी डिश है जो सबको एक साथ लाती है. आधुनिक बारबीक्यू पर सारे भगवान एकजुट हुए हैं और लैंब मीट का जायका चख रहे हैं. एमएलए के ग्रुप मार्केटिंग मैनेजर एंड्रयू हॉवी ने इस कैंपेन के लॉन्च के दौरान कहा था कि नई कैंपेन को “यू नेवर लैंब अलोन” के तहत जारी रखा जाएगा. इसमें दिखाया गया है कि आप किसी भी आस्था या धर्म में यकीन रखते हैं यह मायने नहीं रखता है लेकिन एक चीज है जिस पर सब एक जुट हो सकते हैं, और वह है लैंब.

यह भी पढ़ेंः सनी लियोन ने खोला राज, चंकी पांडेय ने इस काम में दिया था मेरा साथ
 

ganesha

शायद इस कैंपेन को बनाते समय वे इस बात को भूल गए कि भगवान गणेश को इस विज्ञापन में डालकर उन्होंने विवाद को हवा दे दी है क्योंकि भगवान गणेश को तो मोदक पसंद है. सोशल मीडिया में इसका विरोध होना शुरू हो गया है तो उधर ऑस्ट्रेलिया में भारतीय लोगों में भी इस विज्ञापन को लेकर गुस्सा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com