मदालसा शर्मा ने पूल किनारे जाह्नवी कपूर के गाने 'नदियों पार' पर किया डांस, देखें Video

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के पॉपुलर गाने 'नदियों पार' पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं.

मदालसा शर्मा ने पूल किनारे जाह्नवी कपूर के गाने 'नदियों पार' पर किया डांस, देखें Video

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने नदियों पार गाने पर किया शानदार डांस

खास बातें

  • मदालसा शर्मा ने नदियों पार पर किया धमाकेदार डांस
  • नीली साड़ी में खूबसूरत दिख रही हैं एक्ट्रेस
  • अनुपमा शो में काव्या के किरदार में नजर आ हैं मदालसा
नई दिल्ली:

अनुपमा (Anupamaa) फेम काव्या यानी की मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया है. हाल ही में उनके इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन फॉलोअर्स हुए हैं. जिसके लिए उन्होंने वीडियो शेयर कर फैंस को धन्यवाद भी किया था. मदालसा आए दिनों अपनी दिलचस्प वीडियो के चलते लाइमलाइट में बनी रहती हैं. उनके वीडियो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाते हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अनघा भोसले (नंदनी) के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. 

नदियों पार पर किया धमाकेदार डांस
मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma Video) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पूल किनारे एक्ट्रेस नीली साड़ी और टाई हेयर्स में वे काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. वहीं अनघा भी लाइट ब्लू कलर का लॉन्ग सूट पहने नजर आ रही हैं. दोनों ही पूल किनारे बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के पॉपुलर गाने 'नदियों पार' (Nadiyon Paar) पर शानदार स्टेप्स करती नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. मदालसा की इस वीडियो पर तस्मीन शेख यानी की राखी दवे ने भी कमेंट कर जमकर तारीफ की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं मदालसा 
आपको बता दें कि मदालसा शर्मा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेका मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू हैं. वे एक्ट्रेस शीला शर्मा की बेटी हैं. 26 सितंबर 1991 को मदालसा का मुंबई में जन्म हुआ था. टीवी सीरियल ही नहीं वे साल 2008 में आई बॉलीवुड फिल्म 'जिम्मी' में भी नजर आ चुकी हैं.