समंदर के बीचों बीच जूस पीती नजर आईं मदालसा शर्मा, फैंस बोले- ज्यादा पोज़ मत मारो गिर गईं तो...

मदालसा बीते दिनों अपने जन्मदिन के मौके पर मालदीव गईं थीं. जहां से उन्होंने एक से एक खूबसूरत तस्वीर साझा की थी. वहीं अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

समंदर के बीचों बीच जूस पीती नजर आईं मदालसा शर्मा, फैंस बोले- ज्यादा पोज़ मत मारो गिर गईं तो...

समंदर के बीचों बीच जूस पीती नजर आईं मदालसा शर्मा

खास बातें

  • मालदीव में यूं चिल कर रही हैं एक्ट्रेस
  • समंदर किनारे जूस पीती आईं नजर
  • अनुपमा शो में काव्या के किरदार में नजर आ हैं मदालसा
नई दिल्ली:

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने अपनी खूबसूरती और अंदाज से फैंस का दिल जीत लिया है. मदालसा की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनके फोटो और वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा देते हैं, फिलहाल तो हाल ही में मदालसा का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद फैंस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. वीडियो में मदालसा का बेहद ग्लैमरस लुक देखा जा सकता है. वे अपने वेकेशन को फुल इंजॉय कर रही हैं.

समंदर किनारे जूस पीती आईं नजर 
मदालसा बीते दिनों अपने जन्मदिन के मौके पर मालदीव गईं थीं. जहां से उन्होंने एक से एक खूबसूरत तस्वीर साझा की थी. वहीं अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे स्विमवियर पहने नजर आ रही हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वे समंदर के बीचों बीच वे में जूस पी रही हैं. यह देखकर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-' ज्यादा पोज मत मारो गिर गईं तो वो काव्या का नया लुक कैसे देखेंगे', वहीं दूसरे यूजर ने कहा- 'जरा संभाल कर'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टीवी सीरियल में आ रही हैं नजर 
बता दें कि मदालसा (Madalsa Sharma) मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं. उनका इंडस्ट्री से पुराना नाता है. फिलहाल तो वे टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में नजर आ रही हैं. उनके काव्या के किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है.